scriptनाबालिग देह व्यापार मामले में फंस सकते हैं कई रसूखदार, सीएम सख्त – आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश | Minor body may be caught in business case, many influential, cm Strict | Patrika News

नाबालिग देह व्यापार मामले में फंस सकते हैं कई रसूखदार, सीएम सख्त – आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश

locationभोपालPublished: Jul 13, 2020 04:37:00 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

कानून व्यवस्था से संबंधित बैठक में बोले मुख्यमंत्री, किसी को नहीं छोड़ा जाए जो इसमें शामिल हैं

04.png

भोपाल। भोपाल में रसूखदारों की पार्टियों में नाबालिग लड़कियों (minor girls) से डांस और देह व्यापार (sexual exploitation)के कारोबार का खुलासा होने के बाद सरकार सख्त हो गई है। इस मामले में शहर के कई रसूखदारों के नाम सामने आ रहे हैं। जल्द ही पुलिस इन सभी आरोपियों को राउंडअप कर पूछताछ करेगी। इस मामले में शहर की पुलिस को मुख्यमंत्री ने फ्रीहेंड कर दिया है।

सोमवार को गृह विभाग की बैठक में मुख्यमंत्री ने पूरी घटना पर अपनी कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि नाबालिग बेटियों के साथ हुई घटना गंभीर है, जो इसमें शामिल है किसी भी आरोपी को नहीं छोड़ा जाए। गृह विभाग की बैठक में मुख्यमंत्री ने प्यारे मियां के शासकीय आवास को खाली कराने और पत्रकार की अधिमान्यता समाप्त करने के निर्देश भी दिए हैं। साथ ही आरोपी के द्वारा किये गये अतिक्रमण को भी ङटाने के निर्देश दिये हैं। सीएम ने कहा कि पत्रकारिता के नाम पर गलत एवं अनैतिक कार्यो में संलिप्त था प्यारे मियां, ऐसे लोग पत्रकारिता को बदनाम करते हैं। साथ ही आरोपी प्यारे मियां को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश सीएम ने दिये हैं।

फ्लैट से मिला आपत्तिजनक सामान
अब आपको दिखाते हैं कि रविवार की देर रात जब पुलिस प्यारे मिया के फ्लैट पर कार्यवाही करने पहुंची तो आपत्ति जनक सामान मिला। फ्लैट में शराब की बोतल, बिस्तर पर महिलाओं के कपड़ें बिखरे पड़े हुए करीब 5 से 7 प्लेट खाने की टेबल और कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये हैं। पुलिस अभीतक प्यारे मियां को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। प्यारे मिया की बुधवारा स्थित हाथीखाना में अवैध बने अफ़कार शादी हाल और उसके सामने बनी 3 मंज़िला बिल्डिंग पर सुबह एसडीम शहर के निर्देश पर नगर निगम की टीम ने नोटिस चस्पा कर दिया है।

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uzdev?autoplay=1?feature=oembed

दरअसल मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (bhopal) में यौन शोषण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया था। नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण का ये सनसनीखेज मामला भोपाल के रातीबड़ इलाके का है जहां शनिवार की रात पुलिस को 6 लड़कियां शराब के नशे में घूमती मिली थीं। पूछताछ में युवतियों ने चौंका देने वाला खुलासा किया।

रात के वक्त नशे की हालत में घूमती मिली 6 लड़कियों ने पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा किया है। लड़कियों ने बताया है कि उन्हें फॉर्म हाउस में होने वाली पार्टियों में डांस करने के लिए बुलाया जाता था। जहां उन्हें शराब भी पिलाई जाती थी इतना ही नहीं 4 लड़कियों ने उनके साथ बलात्कार होने का खुलासा किया है। उन्होंने पुलिस को ये भी बताया है कि जबरदस्ती उनसे देह व्यापार का कारोबार कराया जाता है। बाद में चाइल्ड लाइन की टीम ने जब इन लड़कियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे शाहपुरा इलाके के एक फ्लैट में पार्टी में गई थीं। उन्हें पार्टी में डांस करने के लिए भेजा गया था। लड़कियों ने श्यामला हिल्स इलाके की रहने वाली स्वीटी नाम की एक युवती और प्यारे मियां नाम के शख्स पर ये सब कराने का आरोप लगाया है।

लड़कियों के खुलासे के बाद पुलिस ने प्यारे मिया और स्वीटी पर पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने स्वीटी नाम की उस युवती को गिरफ्तार कर लिया है जिस पर लड़कियों ने आरोप लगाए हैं। उस फ्लैट पर भी छापेमारी की जहां पार्टी में लड़कियों को बुलाया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो