दोस्तों से इतना परेशान था नाबालिग कि पीछा छुड़ाने के लिए दे दी जान!

दोस्तों से इतना परेशान था नाबालिग कि पीछा छुड़ाने के लिए दे दी जान!

Amit Mishra | Publish: Apr, 18 2019 02:28:49 PM (IST) | Updated: Apr, 18 2019 02:28:50 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

बच्चे की मां की तीन साल पहले हाईटेंशन की चपेट मे आने से हो चुकी मौत...

भोपाल। राजधानी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने अपने दोस्तों से पीछा छुड़ाने के लिए जान दे दी। जानकारी के मुताबिक 14 वषीॅय विकास जैन सातवीं कक्षा में पढ़ता था। परिजनों का कहना है कि सप्लीमेंट्री परीक्षा में फेल होने के बाद साथी चिढाते थे। इससे आहत होकर बच्चे ने मौत को गले लगा लिया। परिजनों ने बताया कि तीन साल पहले हाईटेंशन की चपेट मे आने से बच्चे की मां की भी हो चुकी है। बच्चे कि पिता सुनील जैन इंदिरा गांधी अस्पताल में डाक्टर है।

फांसी लगाकर छात्रा ने दी जान...
एक दिन पहले हबीबगंज इलाके में अपने दादाजी की याद में उनकी फोटो के सामने सुसाइड नोट रखकर छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट में लिखा-मैं अपनी इच्छा से आत्महत्या कर रही हूं। उसने आत्महत्या की वजह का जिक्र नहीं किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। छात्रा के दादा की दो माह पहले मौत हो चुकी है।

पुलिस के मुताबिक, दुर्गा नगर निवासी 21 वर्षीय प्रतिज्ञा कुमारी पिता वसंत राव राजीव गांधी कॉलेज से लैब टेक्निशियन का कोर्स कर रही थी। वह द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। मंगलवार की शाम पांच बजे वह कॉलेज से लौटकर कमरे में चली गई।

रात साढ़े सात बजे पिता लौटे, तो दरवाजा खटखटाया। पिता को लगा कि बेटी सो रही है। रात आठ बजे तक दरवाजा नहीं खुला, तो एक बार फिर दरवाजा खटखटाया। लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद कमरे के पीछे से जाकर खिड़की से देखा तो प्रतिज्ञा फांसी के फंदे पर लटकी मिली। परिजनों ने उसे फंदे से नीचे उतारा तब तक काफी देर हो चुकी थी।

 

शातिर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश...

पार्किंग में खड़ी गाड़ियों/स्कूटी से मोबाइल उड़ाने वाले शातिर गिरोह का जहांगीराबाद पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश किया हैं। पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों से करीब 4 दर्जन चोरी के मोबाईल फोन बरामद किए है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शातिर गिरोह से पुछताछ की जा रहीं है।

 

बदमाशों ने एटीएम तोड़ा...
कोलार क्षेत्र में बदमाशों ने एटीएम को तोड़ा लेकिन कैश बाक्स तक नहीं पहुंच पाए।पुलिस सीसीटीवी से बदमाशों की पुलिस पहचान में जुटी है। इसके पहले भी मिसरोद में बदमाशों ने एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया था ,लेकिन असफल रहें थें। गौरतलब है कि मिसरोद थाना क्षेत्र के कौशल नगर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम में 3 बदमाश एटीएम तोड़ते नजर आए थे । मिसरोद थाना पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एटीएम मशीन के कैश बाक्स को बदमाशों नहीं तोड़ सके थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned