scriptमिर्जापुर से पहचान बनाने वाले एक्टर ‘ललित’ की मौत, सोशल मीडिया पर शोक की लहर | mirzapur fame actor brahma mishra died | Patrika News

मिर्जापुर से पहचान बनाने वाले एक्टर ‘ललित’ की मौत, सोशल मीडिया पर शोक की लहर

locationभोपालPublished: Dec 02, 2021 05:38:40 pm

Submitted by:

Manish Gite

mirzapur-2 : दिव्येंदु शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ललित (ब्रह्मा मिश्रा) की फोटो शेयर कर दुखद व्यक्त किया…।

lalit.jpg

मिर्जापुर-2 वेबसीरीज से पहचान बनाने वाले ब्रह्म मिश्रा की मौत.

भोपाल। वेबसीरीज मिर्जापुर-2 में अपनी बेहतरीन भूमिका निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा (32) नहीं रहे। वेबसीरीज में ललित के रोल से सभी का दिल जीतने वाले ब्रह्मा का अचानक यूं चले जाना, सभी को हैरान कर गया। सोशल मीडिया पर दिव्येंदु शर्मा ने ललित की फोटो शेयर कर दुख व्यक्त किया है।

मुंबई में ब्रह्मा मिश्रा की तीन दिन पुरानी लाश बाथरूम में मिली है। बताया जाता है कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। 29 नवंबर को छाती में दर्द होने की शिकायत के बाद डाक्टर को दिखाया था। डाक्टर ने गैस की दवा देकर घर भेज दिया था। बर्सोवा स्थित उनके घर के बाथरूम में तीन दिन बाद यह लाश मिली है। बाडी का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। ब्रह्मा के परिवार के लोगों के मुताबिक ब्रह्मा का अंतिम संस्कार शुक्रवार को मुंबई में किया जाएगा।

मिर्जापुर -2 में सभी का दिल जीतने वाले ब्रह्मा मिश्रा भोपाल के रहने वाले हैं। उन्होंने अपनी स्कूलिंग रायसेन से की। उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत हैं।

 

murzapur.jpg

सभी का दिल जीत लिया था

ब्रह्मा को कई फिल्मों और सीरीयल्स में काम करने के बाद उन्हें पहचान मिर्जापुर-2 में ही मिली। सीरीज में उनका किरदार देखने के बाद शायद ही कोई दर्शन होगा जो उन्हें नहीं पहचान पाए। उनके जीवन का बेस्ट किरदार ललित के रूप में निभाया था। उन्होंने भी यही कहा था कि यह उनकी जिंदगी का सबसे अहम रोल रहा। बचपन से एक्टर बनने का सपना देखने वाले ब्रह्मा मिश्रा 2013 में चोर-चोर सुपर चोर में नजर आए थे। यह उनकी पहली फिल्म थी। इसके साथ ही उन्हें हसीन, दिलरूबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम मिला था। इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में खुद्दादत खान का रोल निभाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो