scriptMP Politics : विधायक जी ने पूछ लिया ऐसा सवाल, कि हैरानी में पड़ गया विभाग, अब तैयार हो रही लाखों पन्नों की रिपोर्ट | MLA asked such question that department was surprised, now a report of lakhs of pages is being prepared | Patrika News
भोपाल

MP Politics : विधायक जी ने पूछ लिया ऐसा सवाल, कि हैरानी में पड़ गया विभाग, अब तैयार हो रही लाखों पन्नों की रिपोर्ट

MP Politics : मध्यप्रदेश से अजब-गजब मामले सामने आते रहते हैं। यहां कांग्रेस विधायक के सवाल का जवाब देने में एक विभाग के पसीने छूट गए हैं।

भोपालJun 22, 2024 / 04:57 pm

Himanshu Singh

congress
MP Politics News : मध्यप्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र एक जुलाई से शुरु होने जा रहा है। कांग्रेस ने भाजपा को घेरने की पूरी प्रापर प्लानिंग कर ली है। इधर एक कांग्रेस विधायक से सवाल से एक विभाग उलझन में आ गया है। उस सवाल का जवाब देने के लिए तीन लाख के आसपास पन्ने लगेंगे।

बता दें कि, कांग्रेस विधायक का सवाल राजधानी भोपाल के पास के ही जिले का है। जहां उन्होंने साल 2020 में हितकारी योजना में उपलब्ध होने वाली सामग्री पर खर्च का ब्यौरा मांगा है। जिसका जवाब देने में अब विभाग के पसीने छूट रहे हैं। विधानसभा के पूर्व सचिव भगवानदास इसराने का कहना है कि अधिकमत 10 हजार पन्नों के जवाब दिए गए हैं। उस समय पेन ड्राइव और सीडी में उत्तर देने की व्यवस्था नहीं थी।


विधानसभा में गूंजेगा नर्सिंग घोटाले का मुद्दा


इस बार के विधानसभा के मानसून सत्र में हंगामे के आसार हैं। कांग्रेस नर्सिंग घोटाले का मुद्दा सदन में जोरों से उठाने जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि नर्सिंग घोटाले ने व्यापमं घोटाले को पीछे छोड़ दिया है। इस घोटाले की जांच कर रही सीबीआई के अफसर भी रिश्वत लेते पकड़ाए थे।

Hindi News/ Bhopal / MP Politics : विधायक जी ने पूछ लिया ऐसा सवाल, कि हैरानी में पड़ गया विभाग, अब तैयार हो रही लाखों पन्नों की रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो