scriptMLA krishna gaur surrounded by bhopal family suicide case | फैमिली सुसाइड केस पर घिरीं MLA कृष्णा गौर, पीड़ित को वेंटिलेटर पर चेक देते हुए खिचवाया था फोटो | Patrika News

फैमिली सुसाइड केस पर घिरीं MLA कृष्णा गौर, पीड़ित को वेंटिलेटर पर चेक देते हुए खिचवाया था फोटो

बता दें कि, जिस व्यक्ति की मौत हुई है उसे कुछ ही देर पहले भाजपा विधायक कृष्णा गौर ने अस्पताल के आईसीयू में जाकर 2 लाख रुपये दिए थे। इस दौरान उन्होंने वेंटिलेटर पर लेटे युवक के साथ फोटो और वीडियो भी बनवाया।

भोपाल

Published: November 28, 2021 05:04:19 pm

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सूदखोरों से तंग आकर जहर खाने वाले परिवार में अब चौथे व्यक्ति यानी पति की भी शनिार देर रात मौत हो गई है। वहीं दूसरी तरफ मामले को लेकर अब राजनीति भी शुरु हो गई है। बता दें कि, जिस व्यक्ति की मौत हुई है उसे कुछ ही देर पहले भाजपा विधायक कृष्णा गौर ने अस्पताल के आईसीयू में जाकर 2 लाख रुपये दिए थे। इस दौरान विधायक कृष्णा गौर ने चेक देते समय गंभीर अवस्था में वेंटिलेटर पर लेटे युवक के साथ फोटो और वीडियो भी बनवाया। मामले पर कांग्रेस द्वारा विधायक गौर की जमकर आलोचना रकते हुए उनके द्वारा किये गए इस कार्य को बेशर्मी की हद तक बता दिया है।

News
फैमिली सुसाइड केस पर घिरीं MLA कृष्णा गौर, पीड़ित को वेंटिलेटर पर चेक देते हुए खिचवाया था फोटो

बता दें कि, सूदखोर बबली गैंग की प्रताड़ना की शिकार होकर परिवार ने जहर खा लिया था। परिवार को पांच सदस्यों में से तीन की मौत पहले ही हो चुकी है। जबकि, चौथे सदस्य संजीव की हालत शनिवार देर रात तक गंभीर थी। इसी रात को संजीव की मौत भी हो गई। लेकिन, इससे पहले शनिवार को ही गोविंदपुरा विधानसभा से बीजेपी विधायक कृष्णा गौर उससे मिलने पहुंची और 2 लाख रुपये का चेक देते हुए तस्वीरें भी लीं, जिसे उनकी ओर से सोशल मीडिया पर भी जारी कर दिया गया। उनकी इन्हीं तस्वीरों के सामने आने के बद सवाल उठने लगे हैं कि क्या मरणासन्न की मदद के नाम पर गौर अपने प्रचार में लगी हैं? मदद मानवता के नाते की या प्रचार के?

पढ़ें ये खास खबर- शिकार की तलाश में घर में घुसा जहरीला सांप, मछली के जाल में फंसा, देखें रेस्क्यू


कांग्रेस का तंज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विधायक जब संजीव को चेक दे रही थीं तो वो उसे पकड़ तक नहीं पा रहा था। संजीव बेसुध अवस्था में वेंटिलेटर पर था। वीडियोग्राफर के कहने पर कृष्णा गौर और उनके समर्थक नेता ने तुरंत पोज देना शुरू कर दिया। इसपर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए कृष्णा गौर के फोटो और वीडियो पर तंज कसा है। उनका कहना है कि, हद है बेशर्मी की। इनकी इंसानियत मर चुकी है। इनका जमीर मर चुका है। भाजपा नेताओं को हर विषय पर बस फोटो और प्रचार चाहिए।


अबतक परिवार के 4 सदस्य गवा चुके जान

सूदखोरों से तंग आकर आत्महत्या करने वाला जोशी परिवार में अब तक पांच में से चार सदस्य जान गवा चुके हैं। बता दें कि, शनिवार देर रात परिवार के मुखिया ऑटो पार्ट्स व्यापारी संजीव जोशी ने भी दम तोड़ दिया। उससे पहले शनिवार सुबह बड़ी बेटी ग्रीष्मा की भी मौत हो गई थी। इससे पहले शुक्रवार को छोटी बेटी पूर्वी और मां नंदनी भी की मौत हुई थी। परिवार में अब सिर्फ संजीव की पत्नी अर्चना ही बची हैं, जिनका इलाज भी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि, उनकी हालत भी बेहद गंभीर है। इस मामले में पुलिस ने सूदखोर गैंग की सरगना बबली दुबे उसकी बेटी रानी दुबे, सगी बहनें उर्मिला खांबरा, प्रमिला बेलदार को गिरफ्तार कर लिया है।

पीएम मोदी ने 'मन की बात' में एमपी के इस शहर की तारीफ की, देखें वीडियो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.