scriptBreaking News : बसपा विधायक का बयान, BJP की तरफ से मंत्री पद और 50 करोड़ तक का मिला प्रलोभन | MLA's statement, BJP gave minister and Rs 50 crore greed | Patrika News

Breaking News : बसपा विधायक का बयान, BJP की तरफ से मंत्री पद और 50 करोड़ तक का मिला प्रलोभन

locationभोपालPublished: May 27, 2019 11:52:48 pm

लोकसभा परिणाम आने के बाद बसपा सुप्रीमो से नहीं हुई बात , जैसा उनका आदेश होगा वैसा करूंगी…

news

Breaking News : बसपा विधायक का बयान,BJP की तरफ से मंत्री पद और 50 करोड़ तक का मिला प्रलोभन

भोपाल। लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद एमपी में कमलनाथ सरकार के विधायक और मंत्री के भी अलग अलग बयान सामने आ रहें है। सोमवार को मध्य प्रदेश के पथरिया से बसपा विधायक का रमा बाई ने बड़ा बयान दिया। बसपा विधायक का रामबाई अपने बयान में कहा कि बीजेपी की तरफ से हर रोज प्रलोभन मिल रहें है।


बीजेपी की तरफ से मंत्री पद और 50 करोड़ तक का प्रलोभन दिया गया। लगातार आ रहे कॉल से परेशान होकर मैं ब्लैक लिस्ट में नंबर रख दिया है। बसपा विधायक का रामबाई ने बताया कि दिल्ली में उनके बेटे का इलाज चल रहा है, बीजेपी वाले वहां भी ऑफर लेकर पहुंचे। विधायक रामबाई का कहना है कि कांग्रेस के साथ नहीं, दादा कमलनाथ के साथ हमेशा रहूंगी। बसपा सुप्रीमो मायावती के बारे में रमा बाई का कहना है कि लोकसभा नतीजों के बाद बसपा सुप्रीमो से बात नहीं हुई है। जैसा उनका आदेश होगा वैसा करूंगी।

 

 

 

 

निर्दलीय विधायक का बड़ा बयान सामने आया था…

मध्य प्रदेश में सरकार के गिरने अटकलों के बीच तीन दिन पहले निर्दलीय विधायक का बड़ा बयान सामने आया था। निर्दलीय विधायक शेरा भैया ने अपने बयान में कहा था कि कांग्रेस के कई नेताओं को जनता ने नमस्ते कर दिया। अगर उनके विधानसभा क्षेत्र की जनता उनसे कहेगी तो वह भी कांग्रेस को नमस्ते कह देंगे। इतना ही नहीं विधायक शेरा भैया ने अरुण यादव और दिग्विजय सिंह के टिकट पर सवाल उठाएं थे।

विधायक शेरा भैया ने कहा था कि दोनों नेताओं का अस्तित्व नहीं है। वहीं पार्टी ने अरुण यादव और दिग्विजय सिंह को टिकट दे दिया। वर्तमान सरकार के कार्यकाल से हमें पीड़ा हो रहीं है।हम जल्द ही बड़ा एक्शन लेंगे।

 

 

एक महीने सरकार चल पाएगी, इस पर शक है- नेता प्रतिपक्ष
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस सरकार एक महीने भी चल पाएगी, इस पर उन्हें शक है? उन्होंने ये भी कहा कि हम कुछ नहीं करेंगे, उनके कर्म ही उन्हें ले डूबेंगे। उधर, सीधी में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सरकार को कोई खतरा नहीं। चार बार फ्लोर टेस्ट हो चुका है। फिर भी विपक्ष अगर चाहता है तो फ्लोर टेस्ट होना चाहिए। कांग्रेस ने विधायकों की शिकायत के बाद अपने एक मंत्री को पांच विधायकों की जिम्मेदारी सौंपी है।

 

 

 

इधर, अफसरों के आज होंगे तबादले…

उधर मध्य प्रदेश सरकार आज 20 आईएएस अफसरों के तबादले कर सकती है। जानकारी के मुताबिक लिस्ट बनकर तैयार है, सीएम कमलनाथ की हरी झंडी के बाद लिस्ट जारी की जाएगी। जिन अफसरों के तबादले होंने है उनमें कलेक्टर, कमिश्नर और पीएस स्तर के अफसर शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो