scriptपीसीसी कार्यालय के सामने 11वीं की छात्रा से सरेराह छेड़छाड़ | molestation with 11th student in bhopal | Patrika News

पीसीसी कार्यालय के सामने 11वीं की छात्रा से सरेराह छेड़छाड़

locationभोपालPublished: Oct 28, 2018 01:09:51 am

Submitted by:

Bharat pandey

छात्रा ने शोर मचाया तो मौके पर मौजूद लोगों ने उसे दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

kota news

molestation with 11th student in bhopal

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय के सामने 11वीं की छात्रा के साथ मनचले ने सरेराह छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपी छात्रा को धमकाने लगा। छात्रा ने शोर मचाया तो मौके पर मौजूद लोगों ने उसे दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। हबीबगंज पुलिस के मुताबिक, इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी 11वीं की छात्रा है। उसका कहना कि स्कूल और कोचिंग आते-जाते समय भूरा गोस्वामी नामक युवक उसका पीछा करता था।

शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे वह घर से पैदल कोचिंग जा रही थी। पीसीसी कार्यालय के सामने पहुंचने पर भूरा ने उसे रोक लिया। छात्रा ने जब उसे रोकने के बारे में पूछा तो अश्लील कमेंट्स करने लगा। छात्रा ने उसे समझाने का प्रयास किया तो वह बुरी नीयत से छेड़छाड़ करने लगा। पीडि़ता के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने युवक को दबोच पुलिस के हवाले कर दिया।

छेड़छाड़ से तंग आकर स्कूल जाना छोड़ा
इधर, कोतवाली पुलिस ने बताया कि 17 वर्षीय किशोरी इलाके में रहती है। वह दसवीं तक पढ़ाई करने के बाद घर पर ही रहती है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि स्कूल और कोचिंग के दौरान उसकी मुलाकात अमजद से हुई थी। इसके बाद अमजद उसे लगातार फोन करके परेशान करने लगा। वह घर से बाहर आते-जाते समय उसका पीछा करता था और फोन करके मिलने के लिए दबाव बनाता है। छात्रा इतना ज्यादा परेशान हो गई कि उसने इस साल स्कूल जाना भी बंद कर दिया। उसकी मां ने कई बार युवक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला। शुक्रवार की शाम को आरोपी ने फिर से फोन किया, तो पीडि़ता परिजनों को लेकर थाने पहुंच गई। पुलिस युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

छत पर महिला का हाथ पकड़ा
वहीं, तलैया इलाके में रहने वाली महिला तीस सितंबर की शाम करीब छह बजे वह छत पर कपड़े उठाने गई थी। इसी दौरान वहां पहुंचे शकील नामक युवक ने बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद अश्लील हरकत करने लगा। पीडि़ता के शोर मचाने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। कई दिनों तक महिला डरी-सहमी रही। शुक्रवार को उसने महिला थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया।

 

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो