script

नर्स की पिटाई से अस्पताल में मचा हड़कंप, धरने पर बैठी नर्सों ने बोला – सस्पेंड करो, सस्पेंड करो

locationभोपालPublished: Sep 28, 2019 02:02:48 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

अस्पतालों की स्थिति बिगड़ती जा रही। शनिवार को डॉक्टर ने मौका मिलते ही नर्स की पिटाई कर दी। जिसके बाद अस्पताल के नर्सों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया… बोली – तानाशाही नहीं चलेगी… सस्पेंड करो, सस्पेंड करो

nurses_complain_on_doctors.jpg

भोपाल. डॉक्टरों #doctor और नर्सों #nurses के विवाद का यह पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी डॉक्टरों द्वारा नर्स की पिटाई और शोषण करने के कई मामले सामने आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह भोपाल के हमीदिया अस्पताल #hospital में डॉक्टर और नर्स के बीच पहले बहस हुई फिर डॉक्टर ने नर्स को पीट दिया। थोड़ी ही देर में नर्स की पिटाई का मामला गंभीर हो गया और अस्पताल के कुछ नर्सों ने डॉक्टर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुये तानाशाही नहीं चलेगी… सस्पेंड करो, सस्पेंड करो के नारे लगाये।

MUST READ : मानसून सक्रिय – बारिश ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अभी और बारिश की चेतावनी!

डॉक्टर और नर्स में हुआ विवाद

मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि ऑपरेशन का सामान लाने में देरी होने के कारण ट्रामा में मौजूद डॉक्टर ने नर्स को पीटा। जिसके बाद नाराज नर्सों ने काम बंद कर धरने पर बैठ गई। वहीं जानकारों के मुताबिक अब तक विवाद होने का मामला पता चल पाया है।

MUST READ : हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में, DG बोले- हनी ट्रैप में मुझे बदनाम करने की साजिश

1215.jpg
अस्पताल की स्थिति बिगड़ी

डॉक्टर और नर्स के विवाद के बाद अस्पताल का माहौल बिगड़ गया। अस्पताल में काम कर रही नर्सों का एक समूह काम बंद करके विरोध प्रदर्शन करने लगी। जिसके बाद मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि बाद में अन्य सीनियर डॉक्टरों के समझाइस के बाद कुछ नर्स काम पर लौटी। नर्सों का कहना है कि इसके पहले भी कई बार डॉक्टरों द्वारा उन्हे मारपीट का सामना करना पड़ा है।
MUST READ : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ – 7 कालगर्ल, 5 युवक पकड़े गए

मरीजों को हुई परेशानी

नर्सों के काम बंद प्रदर्शन से अस्पताल में मरीजों को परेशान होना पड़ा। मरीजों का कहना है कि दवा, इंजेक्शन देने का समय सुबह का था लेकिन विवाद के चलते कई घंटों तक नर्स ने इंजेक्शन नहीं लगाया। उनका ये भी कहना था कि डॉक्टर भी मरीज को देखने नहीं पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो