scriptबच्चों के साथ मां ने स्टेज पर लगाए ठुमके, दर्शक भी देख रहे हैरान… | Mom with children, while at the stage, audience is also surprised... | Patrika News

बच्चों के साथ मां ने स्टेज पर लगाए ठुमके, दर्शक भी देख रहे हैरान…

locationभोपालPublished: May 14, 2019 01:32:58 pm

Submitted by:

hitesh sharma

कुक्कुट भवन में नृत्य प्रतियोगिता और सम्मान समारोह का आयोजन

Mom with children

Mom with children

भोपाल। कुक्कुट भवन में सोमवार को उमंग गौरवदीप वेलफेयर सोसायटी की ओर से नृत्य प्रतियोगिता और सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। मदर्स डे के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में ऐसी माताओं का सम्मान किया गया, जिन्होंने अपने दिव्यांग बच्चों को इस काबिल बनाया कि वे आज समाज की मुख्य धारा से जुड़े सके हैं। कार्यक्रम में मां और बच्चों ने एक साथ स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस भी दी। इसमें सरिता विजयवर्गीय और खुशी ने उड़ी उड़ी जाए…पर प्रस्तुति दी। इसके बाद सीमा और नव्या शुक्ला ने चौधरी सॉन्ग पर डांस किया। इसी क्रम में नयन और मंजुरिका कुशवाहा ने मोरे पिया… पर बॉलीवुड स्टाइल नृत्य पेश किया।

Mom with children
राजस्थानी लोक नृत्य की प्रस्तुति दी

कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए मदर्स ग्रुप ने राजस्थानी लोक नृत्य की प्रस्तुति दी। इसके बाद विविधा मदर्स ग्रुप ने अपलम चपलम… पर नृत्य पेश कर बॉलीवुड के ब्लैक एंड व्हाइट दौर की यादें ताजा कर दी। वहीं, विविधा डांस एंड म्यूजिक अकादमी ने पशीतो.. पर वेस्र्टन डांस स्टाइल की प्रस्तुति दी। श्री डांस अकादमी ने आईगिरी नंदिनी… देवी श्लोक पर नृत्य पेश किया। निर्मन परिर्वतन ग्रुप ने बनठन चली और घर मोरे… पर मिक्स डांस किया। नयन कुशवाहा ने आजा नच ले… पर एकल प्रस्तुति दी।
इनका हुआ सम्मान
कार्यक्रम के दौरान उषा सोनी, सीता मेहरा, निर्मला झा, मंजरी काले, द्रोपती श्रोति, मनवीर सिंह, आयशा खातून और साहिबा सुल्तान को सम्मानित किया गया। नृत्य प्रतियोगिता में निर्णायक के रूप में रवींद्र माथुर, बीना श्रीवास्तव, मीनू भदौरिया, अपर्णा सिंह उपस्थित रहीं। साथ ही संस्था की अध्यक्षत दीप्ति पटवा सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।
Mom with children
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो