scriptMonsoon Session 2024: 5 दिन में खत्म हुआ मानसून सत्र, आखिरी दिन ये विधेयक पारित | Monsoon Session 2024 ended in 5 days this bill was passed on last day | Patrika News
भोपाल

Monsoon Session 2024: 5 दिन में खत्म हुआ मानसून सत्र, आखिरी दिन ये विधेयक पारित

Monsoon Session 2024: शुक्रवार को मध्यप्रदेश विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई, इस तरह से मानसून सत्र 5 दिन में ही खत्म हो गया।

भोपालJul 05, 2024 / 09:56 pm

Shailendra Sharma

mp vidhan sabha
Monsoon Session 2024: 1 जुलाई से शुरू हुआ मध्यप्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र 5 दिन में ही सिमट गया। शुक्रवार को विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई और सत्र का समापन हो गया। बता दें कि 5 दिन तक चले मानसून सत्र के तीसरे दिन 3 जुलाई को मोहन यादव सरकार का पहला पूर्ण बजट पेश किया गया था जो कि 3 लाख 65 हजार करोड़ रूपए से ज्यादा का था जिसे सदन में पास कर दिया गया।
mp vidhan sabha

नर्सिंग घोटाला और नल जल मिशन घोटाले पर हंगामा

शुक्रवार को मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्षी दल कांग्रेस आक्रामक मुद्रा में नजर आई और नर्सिंग घोटाले के साथ ही नल जल मिशन के घोटाले को लेकर जमकर हंगामा किया। दोपहर में भारी हंगामे के बीच एमपी बजट 2024-25 पारित कर दिया गया। बता दें विधानसभा के मानसून सत्र के पहले ही दिन से कांग्रेस नर्सिंग घोटाले को लेकर सरकार पर बेहद आक्रामक रही।

यह भी पढ़ें

लाड़ली बहनों के खाते में ट्रांसफर हुए रूपए, चेक कर लें खाता

5 दिन में ही सिमटा मानसून सत्र

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की 16वीं विधानसभा के मानसून सत्र की शुरूआत 1 जुलाई से हुई थी। सत्र की कार्यवाही 19 जुलाई तक चलनी थी जिनमें कुल 14 बैठकें निर्धारित की गई थीं। लेकिन सत्र 5 दिन में ही सिमट गया। शुक्रवार को बजट पर चर्चा पूरी होने के बाद कार्यवाही को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

Hindi News/ Bhopal / Monsoon Session 2024: 5 दिन में खत्म हुआ मानसून सत्र, आखिरी दिन ये विधेयक पारित

ट्रेंडिंग वीडियो