गरबे में नौंवी की छात्रा से छेड़छाड़, दबंगों ने भाई से की मारपीट

गरबे में नौंवी की छात्रा से छेड़छाड़, दबंगों ने भाई से की मारपीट

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Oct, 13 2018 04:26:29 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

गरबे में नौंवी की छात्रा से छेड़छाड़, दबंगों ने भाई से की मारपीट

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बीते शुक्रवार की रात कोहेफिजा थाने क्षेत्र के सुंदरवन गार्डन में गरबा खेलने गयी नौंवी की छात्रा से युवक ने छेड़छाड़ की।

छात्रा के भाई ने मना किया तो बदमाशों ने उसके ही भाई को पीटना शुरू कर दिया। पास खड़े छात्र के माता-पिता ने बीच बचान किया तो उनसे भी गाली गलौच करते हुए थोड़ी ही देर में फरार हो गए।

मामला उस समय सामने आया जब छात्रा के माता-पिता कोहेफिजा थाने में छात्रा से छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे। कोहेफिजा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश कर रही है।

छात्रा के परिजन ने बताया कि बैरागढ़ के सुंदरवन गार्डन में सांस्कृतिक गरबा चला रहा था जहां नौवीं की छात्रा के साथ बैरागढ निवासी हैप्पी उर्फ दयाराम नाम के युवक ने छेड़छाड़ किया। छात्रा के भाई ने मना की तो छेड़छाड़ कर रहे युवक छात्रा के भाई से ही मारपीट करने लगे और परिजनों से गाली गलौच करते हुए फरार हो गए।

कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी 15 वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर आरोपी दयाराम के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 506, 323, 7/8 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।


पुलिस का कहना है कि फरियादी नाबालिग का आरोप है कि सुंदरवन गार्डन के पास आरोपी दयाराम ने उसके साथ बुरी नियत से छेड़छाड़ की थी।

जब फरियादी ने अपने साथ हो रही छेड़छाड़ का विरोध चिल्लाकर किया, तो आरोपी दयाराम ने गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी और मौके पर से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी दयाराम की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जल्द ही आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned