गड्ढे के कारण हादसे में सास की मौत, पुलिस ने दामाद के खिलाफ दर्ज किया केस

गड्ढे के कारण हादसे में सास की मौत, पुलिस ने दामाद के खिलाफ दर्ज किया केस
राजधानी की सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढों के कारण वाहन चालकों को चलना दुश्वार हो गया है

Yogendra Kumar Sen | Updated: 13 Oct 2019, 01:41:16 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

सड़क पर गड्ढे के कारण अनियंत्रित हुई थी बाइक, पुलिस ने हादसे के लिए गड्ढों की बजाय दामाद को जिम्मेदार माना

भोपाल. परवलिया इलाके में बाइक से उछलकर सड़क पर गिरने से हुई एक महिला की मौत के मामले में पुलिस ने उसके दामाद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने हादसे के लिए गड्ढों की बजाय दामाद को जिम्मेदार माना है। पुलिस के मुताबिक कुरावर निवासी 50 वर्षीय सुशीला माहेश्वरी गृहिणी थीं। वे 7 अक्टूबर को बाइक से नेहरू नगर निवासी दामाद नंदकिशोर के साथ भोपाल आ रही थीं। रात करीब आठ बजे परवलिया ब्रिज के पास सड़क पर हुए गड्ढों के कारण बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे सुशीला सड़क पर गिर गईं और सिर पर गंभीर चोट आई। बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उपचार के दौरान बुधवार को उन्होंने दम तोड़ दिया था। आरोपी बनाए गए नंदकिशोर का कहना है कि सड़क पर गड्ढा होने की वजह से हादसा हुआ था, पर उन्हें ही दोषी बना दिया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से पूरा परिवार सदमे में है।

इधर, सड़क सुधरवाने के लिए धरने पर बैठे बच्चे, कलेक्टर ने लिया ट्वीट पर संज्ञान
कोलार स्थित राजहर्ष कॉलोनी क्षेत्र की आधा दर्जन सड़कों की स्थिति बरसात में काफी खराब हो गई थी। एक बार काम शुरू हुआ और बाद में रुक गया। इस पर पार्षद मनफूल मीणा ने स्थानीय विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके प्रभाव से नगर निगम ने काम रोक रखा है। शुक्रवार से खराब सड़कों को सुधरवाने के लिए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। शनिवार को धरने में बच्चे भी शामिल हुए। इसके फोटो और वीडियो कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों को ट्वीट किए गए। कलेक्टर ने धरने पर बैठे बच्चों के ट्वीट पर एक्शन लिया और नगर निगम को सड़क दुरुस्त करने के निर्देश दिए। कलेक्टर के निर्देश के बाद सड़क का काम शुरू हो सका।

twitter

धूल से परेशानी बढ़ी, हादसों का हो रहे शिकार
गौरतलब है कि बारिश में पूरे शहर की सड़कें बदहाल हो चुकी हैं। राजधानी का ऐसा कोई इलाका नहीं है जहां की सडकों पर गड्ढे न हो। बारिश थमने के बाद इन गड्ढों से उड़ती धूल ने और परेशानी बढ़ा दी है। जिस तरह इन गड्ढों को भरने का काम किया जा रहा है, उससे सड़क पर फैल रही गिट्टी से हादसों की आशंका और बढ़ गई है। कई वाहन चालक फिसलकर घायल हो चुके हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned