scriptपति को जान से मारने की धमकी देकर सास के लिव इन पार्टनर ने कई बार लूटी आबरू | Mother-in-law live-in partner raped the woman many times | Patrika News

पति को जान से मारने की धमकी देकर सास के लिव इन पार्टनर ने कई बार लूटी आबरू

locationभोपालPublished: Nov 12, 2021 09:41:04 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सास के साथ अक्सर महिला के घर आता था आरोपी…लॉकडाउन के दौरान 2020 में पहली बार किया था रेप..

rape.jpg

भोपाल. भोपाल के बैरागढ़ इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपनी सास के लिव इन पार्टनर पर रेप करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का मायका रायसेन में है जहां उसने अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता के मुताबिक सास के साथ लिव इन में रहने वाला शख्स उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बीते डेढ़ साल से रेप कर रहा था।

 

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक महिला रायसेन की रहने वाली है और अपने पति के साथ भोपाल के बैरागढ़ इलाके में एक किराए के मकान में रहती है। महिला की सास अपने पति को छोड़कर गोपाल नाम के एक शख्स के साथ लिव इन में रहती है। सास के साथ गोपाल का भी महिला के घर पर आना जाना था और लॉकडाउन के दौरान अप्रैल 2020 में गोपाल उसके घर आया तो महिला का पति काम पर गया था और महिला घर अकेली थी। महिला को अकेला पाकर गोपाल ने उसके साथ रेप किया और किसी को बताने पर पति को जान से मारने की धमकी दी।

 

ये भी पढ़ें- ‘मेरा दोस्त मुझे बुला रहा है’ लिखकर विधायक के बेटे ने खुद को मारी गोली

 

धमकी से डरकर महिला चुप रही लेकिन इसके बाद ने कई बार उसके साथ गलत काम किया। आरोपी की हैवानियत का शिकार होने से महिला डिप्रेशन में चली गई। कुछ दिन पहले जब महिला की सास ने नया मकान किराए पर लेने की बात कहकर कुछ दिनों तक मायके में रहने के लिए कहा तो वो अपने मायके रायसेन आई। मायके में महिला ने अपनी भाभी को हिम्मत जुटाकर अपने साथ होने वाली हैवानियत के बारे में बताया जिसके बाद भाभी ने भाई को पूरी घटना बताई और भाई बहन को लेकर पुलिस के पास पहुंचा व मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुर कर दी है फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

 

देखें वीडियो- बोलेरो के बोनट में निकला अजगर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85gnbu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो