script9 साल की बच्ची से इस युवक ने किया दुष्कर्म, महिला ने जड़े चांटे | mp Bairragarh police arrested for rape | Patrika News

9 साल की बच्ची से इस युवक ने किया दुष्कर्म, महिला ने जड़े चांटे

locationभोपालPublished: Apr 08, 2018 03:54:03 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

बैरागढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला जुलूस

crime

भोपाल। राजधानी के बैरागढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार रविवार को जुलूस निकाला। इस दौरान आस-पास के रहवासियों ने दुष्कर्म के आरोपी पर जमकर चांटे लगाए। दरअसल, रविवार की सुबह बैरागढ़ इलाके में 9 साल की मासूम से बलात्कार का मामला सामने आया था। पुलिस ने पीड़ित के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस दरिंदगी को अंजाम मासूम के पड़ोस में रहने वाले शख्श ने दिया।

पानी के बहाने बनाया हवस का शिकार
बैरागढ़ पुलिस के मुताबिक राहुल नगर में रहने वाली 9 साल की एक मासूम बच्ची जब अपने घर मे अकेली थी तभी वहशियत की मनसा लिए पड़ोसी मोनू जाटव उर्फ नट्टू आया और एक गिलास पानी की मांग की वहशी की मनसा से अनजान बच्ची पड़ोस में रहने वाले से जान पहचान के चलते पानी लेने जैसे ही अंदर गयी वहशी ने कमरा बन्द कर मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया था।

दुष्कर्म करने वाले आरोपी का पुलिस ने निकाला जुलूस
पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले आरोपी गिरफ्तार कर बैरागढ़ क्षेत्र में जुलूस निकाला। इस दौरान आसपास की रहने वाली महिलाओं ने आरोपी पर खूब चांटे लगाए। पुलिस ने बताया हर दुष्कर्म करने वाले आरोपी का यही हाल होगा। पुलिस ऐसी अपराधियों को कठी सजा देगी। रहवासियों में अपराध के डर न रहे इसके लिए पुलिस लगातार ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है जो दुष्कर्म जैसे अपराध कर रहे हैं।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
जिस समय घटना हुई तब मासूम की माँ किसी काम से घर के बाहर गयी हुई थी जब मां वापस लौटी तो बच्ची को डरी सहमी देख यह समझने में देर नही लगी कि बेटी के साथ कुछ गलत हुवा है जब प्यार से मा ने पूछा तो बेटी ने सारी सच्चाई बताई जिसके बाद मासूम की माँ और पिता ने जाकर मोनू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मासूम के पिता मैजिक चलाने का काम करते है और आरोपी के साथ रोज की बैठक है आरोपी ओर मासूम के पिता साथ मे बैठ कर शराब भी पीते थे। आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2 ) (च) और 5/6 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो