scriptBreaking News : कांग्रेस प्रत्याशी भाग्यश्री के खुले भाग्य, भाजपा को मिली हार | mp by-election winner Congress Bhagyashree | Patrika News

Breaking News : कांग्रेस प्रत्याशी भाग्यश्री के खुले भाग्य, भाजपा को मिली हार

locationभोपालPublished: Aug 07, 2018 02:49:21 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

Breaking News : कांग्रेस प्रत्याशी भाग्यश्री के खुले भाग्य, भाजपा को मिली हार

by electino2018

Breaking News : कांग्रेस प्रत्याशी भाग्यश्री के खुले भाग्य, भाजपा को मिली हार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरसिया नगर पालिका वार्ड नं 13 में कांग्रेस की भाग्यश्री चंचल खत्री ने उपचुनाव में जीत हालिस किया। वहीं भाजपा के राधेश्याम शिल्पकार को 598 वोट से हार का सामना करना पड़ा। मंगलवार की सुबह आठ बजे शुरू मतगणना के परिणाम करीब 10 बजे तक आ गए।

कांग्रेस प्रत्याशी भाग्यश्री जीत

मतगणना में टोटल 1223 वोट में से 941 वोट डाले गए थे। भाग्यश्री चंचल खत्री को 767 वोट और राधेश्याम शिल्पकार को 169 वोट मिले। रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम बैरसिया आरएन श्रीवास्तव ने दिया विजयी प्रत्याशी को जीत का प्रमाण पत्र। नगर पालिका उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी भाग्यश्री को मिली भारी जीत के बाद नगर में कांग्रेसी कार्यकर्ता जश्न मना रहे।

नगर पालिका बैरसिया के वार्ड 13 के पार्षद पद की मतगणना में पार्षद पद को पाने के लिए मैदान में केवल दो ही प्रत्याशी उतरे थे। कांग्रेस की ओर से भाग्यश्री चंचल खत्री और भाजपा की ओर राधेश्याम शिल्पकार। मतगणने के बाद कांग्रेस प्रत्यासी को जीत की घोषणा की गयी।

3 अगस्त को हुआ था मतदान

बैरसिया नगर पालिका वार्ड में 3 अगस्त को उपचुनाव कराया गया था। जिसका परिणाम 7 अगस्त की सुबह घोषित किया गया। एसडीएम बैरसिया राजीव नंदन श्रीवास्तव ने बताया कि 3 अगस्त को बैरसिया स्थित शासकीय माध्यमिक जवाहर स्कूल में वार्ड -13 के लिए मतदान हुआ था। इसमें 1223 में से 941 मतदाताओं ने मतदान किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो