scriptVIDEO: अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों से की यह अपील | MP chief minister shivraj singh chauhan tests positive for Covid-19 | Patrika News

VIDEO: अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों से की यह अपील

locationभोपालPublished: Jul 25, 2020 01:36:08 pm

Submitted by:

Manish Gite

कैबिनेट मीटिंग में शामिल बाकी कैबिनेट मंत्रियों पर भी मंडराया खतरा…।

shivraj.jpg

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वे अपना कोरोना टेस्ट करवा ले। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटीन में चले जाएं। संभवतः यह पहला मामला है जब किसी मुख्यमंत्री की रिपोर्ट कोरोना पाजिटव आई है। इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना पाजिटव हुए थे।

 

मुख्यमंत्री चौहान से पहले सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया भी कोरोना पाजिटिव हो गए थे। उन्होंने खुद वीडियो जारी कर लोगों से अपने संपर्क में आने वालों को कोरोना टेस्ट करवाने की सलाह दी थी। माना जा रहा है कि जिस मंत्रिमंडल की बैठक में अरविंद भदौरिया शामिल थे, उसी बैठक से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पाजिटिव हो गए हैं। इनके अलावा बाकी मंत्रियों को भी कोरोना का खतरा लग रहा है।

 

मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ।

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम ने लिखा है कि मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डाक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारंटीन करूंगा और इलाज कराउंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानीं, रखें, जरा-सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से सावधान रहने केहर संभव प्रयास किए, लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे। मेरी उन सभी को सलाह है कि मुझससे मिलने वाले सभी लोग अपना टेस्ट करवा लें। कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है।

 

सीएम ने यह भी लिखा है कि कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूं। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डा. प्रभुराम चौधरी करेंगे। मैं स्वयं भी क्वारंटीन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हर संभव प्रयास करता रहूंगा।

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v7f1i?autoplay=1?feature=oembed
//www.dailymotion.com/embed/video/x7v7ehy?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो