बीजेपी का मिशन बंगाल, प्रचार करने पहुंचे शिवराज ने बताया TMC का नया मतलब

पश्चिम बंगाल चुनाव में बीजेपी का प्रचार करने पहुंचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कोलकाता से की प्रचार की शुरुआत..

By: Shailendra Sharma

Published: 28 Feb 2021, 04:18 PM IST

भोपाल. बीजेपी ने मिशन बंगाल को पूरा करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी की तरफ से चुनाव प्रचार तेज कर दिया गया है। रविवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी बीजेपी का प्रचार करने के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे जहां उन्होंने कोलकाता के कालीघाट मंदिर से अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया। सीएम शिवराज ने टीएमसी पार्टी का नया मतलब बताते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला भी बोला।

टीएमसी पार्टी यानि तोड़ो, मारो, काटो पार्टी- शिवराज
कोलकाता के कालीघाट मंदिर से चुनाव प्रचार का आगाज करते वक्त मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने टीएमसी पर बड़ा हमला बोला। सीएम ने टीएमसी का नया फुल फॉर्म बताते हुए कहा कि टीएमसी पार्टी का मतलब है तोड़ो, मारो, काटो पार्टी।

देखें वीडियो-

 

2 मई को दीदी तो गई- शिवराज
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी ने किसानों का हक छीना है, किसानों को सम्मान निधि का लाभ नहीं दिया, आयुष्मान योजना लागू नहीं की और गरीबों को भी धोखा दिया। उन्होंने आगे कहा कि 2 मई को दीदी तो गई। शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने का दावा करते हुए ये भी कहा कि बंगाल में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है। उन कार्यकर्ताओं का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा और इस बार बंगाल की जनता बीजेपी के साथ है जो ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेंकेगी

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में होगा मतदान
बता दें कि शुक्रवार को चुनाव आयोग ने देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान किया है। जिन राज्यों में चुनाव होने हैं उनमें असम, केरल, पुडुचेरी, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल शामिल हैं। इनमें से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं। पश्चिम बंगाल की 294 सीटों पर 8 चरणों में मतदान होंगे ।

देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned