scriptCM शिवराज को मिली अस्पताल से छुट्टी, 7 दिन सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे | mp cm shivraj singh chouhan discharged from hospital | Patrika News

CM शिवराज को मिली अस्पताल से छुट्टी, 7 दिन सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे

locationभोपालPublished: Aug 05, 2020 11:13:02 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– 7 दिन सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे….

photo6147515806527892087.jpg

cm

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Mp cm shivraj singh chouhan) को पूरे 11 दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उन्हें बुधवार सुबह चिरायु हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। सुबह साढ़े दस बजे अस्पताल से सीएम घर के लिए निकल गए हैं। आने वाले सात दिनों तक वे सेल्फ आइशोलेशन में रहेंगे।

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान में बीते दिनों कोरोना के लक्षण पाए गे थे, जिसके बाद उनका सैंपल लिया गया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। डॉक्टरों की सलाह पर सीएम भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हो गए थे। कोरोना को छोड़ सीएम और कोई परेशानी नहीं थी। इसलिए वह अस्पताल से भी एक्टिव रहे थे और अपने काम को लगातार करते रहे।

https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अब चिरायु हॉस्पिटल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन भी जारी किया गया है। इस बुलेटिन के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज को आईसीएमआर की 8 मई 2020 की गाइडलाइन के मुताबिक डिस्चार्ज किया गया। वह पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं। आईसीएमआर की इस गाइडलाइन में कहा गया है कि यदि पेशेंट में 10 दिन बाद कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखते हैं तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो