scriptकांग्रेस ने कहा- मौत का डर, फसलों को नुकसान, किसान परेशान, नई आपदा लगता है वो वापस आ गया | MP congress: attacks on PM modi And Shivraj Singh For Coronavirus | Patrika News
भोपाल

कांग्रेस ने कहा- मौत का डर, फसलों को नुकसान, किसान परेशान, नई आपदा लगता है वो वापस आ गया

कांग्रेस ने कहा- मोदी जी द्वारा सरकार गिराओ अभियान कुछ दिन के लिये रोककर 16 मार्च या उससे पहले ही लॉकडाउन घोषित करते।

भोपालMar 26, 2020 / 09:33 am

Pawan Tiwari

कांग्रेस ने कहा- मौत का डर, फसलों को नुकसान, किसान परेशान, नई आपदा लगता है वो वापस आ गया

कांग्रेस ने कहा- मौत का डर, फसलों को नुकसान, किसान परेशान, नई आपदा लगता है वो वापस आ गया

भोपाल. देश में तेजी से फैस रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशभर में 21 दिनों का लॉक डाउन घोषित किया है। वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश कांग्रेस ने कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर कहा कि मोदी जी की लापरवाही है ज़िम्मेदार।
एमपी कांग्रेस के ट्वीट में क्या?
गुरुवार सुबह मध्यप्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर से एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में लिखा है- मोदीजी की लापरवाही है जिम्मेदार। दुनिया कोरोना से जूझ रही थी, मोदी जय-जय ट्रंप मे लगे थे। वुहान की भयावहता से नहीं जागे। विदेशों से लोग आते-जाते रहे। एयरपोर्ट पर सघन जांच नहीं की। मास्क/सैनिटाइजर का निर्यात किया और सरकार गिराने में व्यस्त रहे।
https://twitter.com/INCMP/status/1242818641428484097?ref_src=twsrc%5Etfw
पहले ही करते लॉक डाउन
कांग्रेस ने कहा- यदि मोदी जी द्वारा सरकार गिराओ अभियान कुछ दिन के लिये रोककर 16 मार्च या उससे पहले ही लॉकडाउन घोषित कर दिया जाता तो आज देश के हालात बेहतर होते। वहीं, शिवराज सिंह चौहान का नाम लिए बिना कांग्रेस ने कहा- पिछले तीन दिनों से मौत का डर, फसलों को नुक़सान, किसान परेशान, गंभीर बीमारी और नई-नई आपदा सुनाई दे रही हैं। लगता है वो वापस आ गया।
मध्यप्रदेश में गिरी है कांग्रेस की सरकार
बता दें कि कांग्रेस के 22 विधायकों के बगावत करने और ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार गिर गई थी। फ्लोर टेस्ट से पहले ही 20 मार्च को कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन को इस्तीफा सौंप दिया था। जिसके बाद मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनी। शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।
https://twitter.com/INCMP/status/1242812545745874944?ref_src=twsrc%5Etfw
मध्यप्रदेश में बड़े कोरोना संक्रमण के केस
मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण का पहला मामला जबलपुर में आया था। जबलपुर के बाद राजधानी भोपाल में, ग्वालियर में, शिवपुरी जिले, इंदौर और महाकाल की नगरी उज्जैन में मामला सामने आया है। इस तरह प्रदेश के 6 जिलों में अब तक संक्रमण पहुंच चुका है। प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि संक्रमण के इस चेन को रोकने के लिए लॉक डाउन के निर्देशों का पालन करें। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो