scriptडॉ सुधीर डेहरिया का तबादला, कांग्रेस बोली- 7 दिन में ही CM शिवराज का बदल गया सोच | mp congress raise questions on cmho doctor sudhir dehariya transfer | Patrika News

डॉ सुधीर डेहरिया का तबादला, कांग्रेस बोली- 7 दिन में ही CM शिवराज का बदल गया सोच

locationभोपालPublished: Apr 08, 2020 05:28:09 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

डॉ सुधीर डेहरिया का तबादला, कांग्रेस ने उठाया सवाल

cmho_1.jpg
भोपाल. सीएमएचओ डॉ सुधीर डेहरिया के तबादले को लेकर सियासत शुरू हो गई है। डॉ डेहरिया के ट्रांसफर पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सरकार के इस फैसले पर सवाय उठाया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि सात दिन में ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सोच बदल गया।
नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि शिवराज जी,भोपाल के सीएमएचओ डॉ सुधीर डेहरिया जिनकी कर्तव्यपरायणता पर आप 31 मार्च को गर्व कर रहे थे, उन्हें कोरोना वरियर्स बता रहे थे। आज 7 दिन बाद उनका अचानक तबादला, वो भी ऐसे नाजुक दौर में, जब भोपाल में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है ? 7 दिन में ही सोच में बदलाव ?
https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1247835349415411712?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, 31 मार्च को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर डॉ डेहरिया की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि मिलिये डॉ सुधीर डेहरिया से, जो भोपाल जिले के सीएमएचओ हैं। सोमवार को वो पांच दिन बाद घर पहुंचे, घर के बाहर बैठ कर चाय पीए घर वालों का हाल चाल लिया और बाहर से ही अस्पताल वापस हो गए। डॉक्टर डेहरिया और इन जैसे हजारों-लाखों कोरोना वारियर्स को मेरा शत-शत नमन। हमें आप पर गर्व है।
https://twitter.com/hashtag/CoronaWarriors?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसी बीच 8 अप्रैल को डॉ सुधीर डेहरिया का भोपाल से तबादला कर सीहोर का सीएमएचओ बनाया गया है। वहीं, सीहोर के सीएमएचओ डॉ प्रभाकर तिवारी को भोपाल का नया सीएमएचओ बनाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो