scriptएक और भाजपा नेता को लगा कोरोना, मैनिट प्रोफेसर समेत 44 पॉजिटिव मिले | mp coronavirus update bhopal latest news | Patrika News

एक और भाजपा नेता को लगा कोरोना, मैनिट प्रोफेसर समेत 44 पॉजिटिव मिले

locationभोपालPublished: Jul 08, 2020 05:26:51 pm

Submitted by:

Manish Gite

भोपाल में फिर बढ़े कोरोना का संक्रमण, पहले भी विधायकों को हो चुका है कोरोना…।

corona

corona virus

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है जिसने सभी की चिंता बढ़ा दी है। बाजारों में भीड़ उमड़ने लगी है और लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे हैं। वहीं कई लोग अब भी बगैर मास्क लगाए परिवार के साथ बाजारों में पहुंच रहे हैं। आलम यह है कि मध्यप्रदेश के सभी जिलों में कोरोना का हर दिन रिकार्ड बनता जा रहा है। मंगलवार को एम्स की डाक्टर के साथ ही 86 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। बुधवार को भी 44 नए पाजिटिव मरीज मिले हैं, दो दिन में कुल 130 मरीज मिले हैं। बुधवार को एक और भाजपा नेता को कोरोना पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग भाजपा नेता की कांटेक्ट हिस्ट्री खंगाल रहा है।

 

संत हिरदाराम नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष चंद्र कुमार इसरानी की रिपोर्ट बुधवार को पाजिटिव आई है। इसके बाद संत हिरदाराम नगर के भाजपा नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। हड़कंप इसलिए भी मचना जरूरी था कि यह सभी हुजूर से भाजपा विधायक एवं विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा के जन्म दिवस के मौके पर उन्हें बधाई देने गए थे। इससे पहले किशन अच्छानी और युवा भाजपा नेता सौरभ गंगारमानी भी कोरोना पाजिटिव हो चुके हैं।

 

 

बुधवार को 44 संक्रमित मिले
भोपाल की बात करें तो बुधवार को 44 नए कोरोना पाजिटिव मिले हैं। इनमें से अरेरा कालोनी से एक महिला मैनिट में पति-पत्नी, अरविंद विहार, बागमुगालिया से दो लोग खानूगांव से एक, बुधवारा इलाके से तीन लोग और करोंद से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इससे पहले मंगलवार के एक ही दिन में86 संक्रमित मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। भोपाल में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 3300 के करीब पहुंच गई है, जबकि मध्यप्रदेश में यह संख्या 16 हजार के पार हो गई है। प्रदेश में 622 मरीजों की मौत भी हुई है। हालांकि प्रदेश में रिकवरी रेट भी ठीक है, हर दिन दो से तीन दर्जन लोग अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो