scriptmp election 2018 : रन फॉर डेमोक्रेसी में मतदाता जागरूकता का दिया संदेश | mp election 2018 humrah voter awareness in bhopal | Patrika News

mp election 2018 : रन फॉर डेमोक्रेसी में मतदाता जागरूकता का दिया संदेश

locationभोपालPublished: Nov 18, 2018 10:31:18 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

mp election 2018 – वोटर अवेयरनेस के लिए टीटी नगर स्टेडियम से शुरू हुई रन फॉर डेमोक्रेसी

mpelection

mp election 2018 : रन फॉर डेमोक्रेसी में मतदाता जागरूकता का दिया संदेश

भोपाल. जिद करो, वोट करो… भोपाल विल वोट भोपाल विल विन…. समझदार की पहचान वोट का निशान… करे राष्ट्र का जो उत्थान करें हम उसी को मतदान… जैसे स्लोगन से भोपालवासियों का उत्साह देखते ही बन रहा। रविवार को राजधानी भोपाल के शाहपुरा लेक के सामने प्रशासन अकादमी रोड पर पत्रिका हमराह में रन फॉर डेमोक्रेसी में मतदाता जागरूकता का संदेश लिए सैकड़ों लोगों ने भाग लिया।

भोपाल पत्रिका की ओर से हर संडे आयोजित होने वाला हेल्थ कार्निवल ‘हमराह’ इस बार एक नए स्थान पर नए अंदाज में किया गया। ‘हमराह’ से इस बार भोपाल रनर्स गु्रप भी जुड़ा। रविवार की सुबह 6.30 बजे शाहपुरा लेक के सामने प्रशासन अकादमी रोड पर फिटनेस एंड फन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में भोपाल साउथ के एसपी राहुल कुमार लोढ़ा रन फार भोपाल कार्यक्रम में उपस्थित रहे। मैराथन रन भोपाल रन कार्यक्रम में बच्चों ने वार्मअप, जुम्बा डांस, सांप सीढी, रस्साकशी व रस्सी कूद कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर भाग लिया।

साथ ही 2 दिसम्बर को होने जा रही मैराथन रन भोपाल रन की ओर से 5 किमी. की मैराथन भी आयोजित की जाएगी। यह मैराथन सुबह शाहपुरा लेक से शुरू होकर कलियासोत डैम स्थित मैगी प्वाइंट और वहां से यू-टर्न लेकर वापस शाहपुरा लेक पर खत्म होगी।

इस मैराथन के जरिए पार्टिसिपेंट्स दिसम्बर में होने वाली मैराथन की प्रैक्टिस कर सकेंगे। साथ ही इसमें रन भोपाल रन के एम्बेसडर, प्रमोटर्स और एक्सपट्र्स रनिंग टिप्स भी देंगे। मैराथन के बाद जुंबा सेशन भी होगा, जिसमें पार्टिसिपेंट्स फिटनेस के साथ-साथ मस्ती भी करेंगे। इस मैराथन को एसपी साउथ राहुल लोढ़ा फ्लैग ऑफ करेंगे।

mp election
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो