scriptकांग्रेसी कार्यकर्ताओं को नहीं पता उनका नेता कौन? कुछ सिंधिया तो कुछ कमलनाथ के पक्ष में: शिवराज | mp election 2018 shivraj Singh attacks on congress | Patrika News

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को नहीं पता उनका नेता कौन? कुछ सिंधिया तो कुछ कमलनाथ के पक्ष में: शिवराज

locationभोपालPublished: Nov 06, 2018 03:43:40 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नहीं पता उनका नेता कौन? कुछ सिंधिया तो कुछ लोग कमलनाथ सरकार के पक्ष में: शिवराज

shivraj singh

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नहीं पता उनका नेता कौन? कुछ सिंधिया तो कुछ लोग कमलनाथ सरकार के पक्ष में: शिवराज

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को शहडोल जिले में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में रैली की। रेली को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा, जब प्रदेश में श्रीमान बंटाधार का राज था, तब तो दीपावली भी अंधेरे में बीत जाया करती थी, हमने मध्यप्रदेश को विकसित राज्य बनाया, अब समृद्ध राज्य बनाएंगे। हमने गरीब, किसान, महिला, युवा के कल्याण के साथ कृषि, उद्योग-व्यापार के विकास के लिए काम किया और इस बीमारू राज्य को विकासशील, फिर विकसित राज्य बनाया। समृद्ध मध्यप्रदेश का मतलब यह कि कोई गरीब बिना मकान के ना रहे, किसानों को उनके पसीने की पूरी कीमत मिले, बच्चे शिक्षा से वंचित ना रहे, बेहतर से बेहतर इलाज की व्यवस्थाएँ उपलब्ध हों, प्रदेश का कोई कोना अंधेरे में ना रहे। 15 नवंबर को हम सभी घरों पर बीजेपी का झंडा लगाएंगे और 21 नवंबर को कमल दीपावली मनाएंगे।
भाजपा का सेनापति मैं: कांग्रेस पर हमला करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी नहीं पता कि उनका नेता कौन है। कुछ लोग सिंधिया सरकार के पक्ष में हैं, कुछ कमलनाथ सरकार के और कुछ अजय सिंह सरकार के। यह पार्टी आपसी सहमति नहीं बना पाती तो जनता को कैसे लाभ पहुंचाएगी? अब तक जो भी मैंने कहा करके दिखाया है। 7.5 करोड़ सदस्यों के मेरे परिवार की सेवा में मैंने दिन-रात एक किए हैं। मैंने कोई कसर नहीं छोड़ी आप भी भाजपा को जिताने में कोई कसर मत छोड़िए यही निवेदन आपसे है। मुझे अपना साथ दीजिये।

शहडोल से मेरा दिल का रिश्ता: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रैली को संभोधइत करते हुए कहा, शहडोल से मेरा दिल का रिश्ता है ‘दिल है की मानता नहीं’ मुझे बार-बार शहडोल ले आता है। आप सभी से मैं प्रेम करता हूँ। शहडोल आगे बढ़े यह मुझे भाषण द्वारा बताने की ज़रूरत नहीं है, 2003 से पहले का शहडोल कैसा था और अब कैसा है यह सभी जानते हैं।
उम्मीदवारों के नामांकन में शामिल हुए: जय सिंह मरावी ने जयसिंह नगर से, मनीषा सिंह ने जैतपुर से और शरद कोल ने ब्यौहारी से बतौर भाजपा प्रत्याशी नामांकन किया है। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो