राहुल गांधी की इंदौर सभा पर एसपीजी की आपत्ति

राहुल गांधी की इंदौर सभा पर एसपीजी की आपत्ति

Harish Divekar | Publish: Oct, 26 2018 10:01:39 PM (IST) | Updated: Oct, 26 2018 10:01:40 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस नेताओं ने रोड शो का बनाया प्लान

प्रत्याशी नामांकन से पहले मालवा में चुनावी माहौल तैयार करने के लिए राहुल गांधी 29—30 को इंदौर आ रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इंदौर के राजबाड़ा एरिया में राहुल की सभा प्लान की थी, शुक्रवार को एसपीजी की टीम ने राजबाड़ा एरिया में सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए सभा पर आपत्ति जताई है। एसपीजी के इंकार के बाद कांग्रेसियों ने आनन—फानन में राहुल के रोड शो की तैयारी शुरु कर दी है।

एसपीजी के अफसरों ने किया राजबाड़ा का दौरा

उलेखनीय है कि शुक्रवार सुबह एसपीजी के अधिकारियो ने स्थानीय पुलिस के अधिकारियों को साथ लेकर राहुल गांधी की सभा के लिए सभा स्थल राजबाड़ा का दौरा किया।

अफसरों ने सभा स्थल की सुरक्षा, आने जाने वाला मार्ग , मंच की हाइट कितनी होगी , मंच पर पहुंचने के लिए आने जाने का रास्ता आदि सब कुछ देखा।

उक्त स्थान और आसपास की तमाम प्रकार की व्यवस्थाए तथा सबसे महत्वपूर्ण सुरक्षा इंतजाम देखने और समझने के बाद अधिकारियों ने यहां पर सभा आयोजित करने से मना कर दिया।

रोड शो को बनाएंगे ऐतिहासिक
कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि राहुल गांधी के इंदौर आने को लेकर पार्टी के बड़े नेताओ से लेकर कार्यकर्ताओ में कापी उत्साह है। पार्टी राहुल के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी तरह तैयारियों के साथ जुटी हुई है। राहुल का रोड शो इंदौर में इतिहास बनाएगा।

राहुल का मिनट टू मिनट दौरा -
राहुल 29 अक्टूबर की सुबह 10:30 बजे दिल्ली से इंदौर आएंगे और वहां से उज्जैन पहुंचेंगे, यहां वे भगवान महाकाल के दर्शन करेंगे, इसके बाद जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

उज्जैन से वे देवास जाएंगे जहां पर रोड शो करेंगे। देवास के बाद राहुल का रोड शो इंदौर में होगा, रात में व्यापारियों और उद्योगपतियों के साथ भोजन करेंगे। 30 अक्टूबर को राहुल का राउ में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद होगा, इसके बाद महू में डॉ अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो करेंगे। राहुल भगवान परशुराम की जन्मस्थली जानापाव भी जा सकते हैं जहां दर्शन कर वे झाबुआ में सभा को सम्बोधित करेंगे और फिर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned