scriptयह विधानसभा सीट डराती है कांग्रेस-बीजेपी के नेताओं को, …लो अब अमित शाह भी फिसले | mp elections 2018 Amit shah at ashoknagar Myths | Patrika News

यह विधानसभा सीट डराती है कांग्रेस-बीजेपी के नेताओं को, …लो अब अमित शाह भी फिसले

locationभोपालPublished: Nov 25, 2018 12:46:49 am

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के आने से कार्यकर्ताओं में खुशी और संदेह…

amit shah @ Ashoknagar

MP की ये विधानसभा सीट डराती है कांग्रेस-बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं को, जानिये क्यों?

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले चुनावों से ठीक पहले उपनी पार्टी का प्रचार करने आज यानि 24 नवंबर को भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह आए हैं।

सूत्रों के अनुसार ऐसे में जहां एक ओर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है वहीं कई कार्यकर्ता व नेता इसे लेकर डर के संदेह में भी झूल रहे हैं। अशोकनगर के मिथक से जुड़े इतने केस हैं, जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इन्हीं मिथकों के उपजने के कारण और कब क्या हुआ इसे लेकर आज हम आपको कुछ खास बताने जा रहे हैं।
दरअसल मध्य प्रदेश का अशोकनगर जिला उत्तर प्रदेश में नोएडा की तरह ही नेताओं में कुख्यात है, दोनों ही जगहों के बारे में माना जाता है कि जो भी मुख्यमंत्री यहां आता है, वह अपनी कुर्सी गंवा देता है।
भले ही इस बार यहां स्वयं सीएम शिवराज नहीं आ रहे हों, लेकिन उन्हीं के प्रचार के लिए अमित शाह का आना कुछ कार्यकर्ताओं को अशोक नगर के मिथक के चलते परेशान कर रहा है।
अब यहां अमित शाह भी फिसले:-
अशोक नगर के मिथक के बीच एक ओर नया वाक्या उस समय जुड़ गया जब यहां रोड-शो कर रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रथ से फिसल गए। जिसके बाद कई लोगों के मुंह से ये तक निकल आया कि लो अब गई सरकार…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो