scriptMP Health Minister Prabhuram Chaudhary Corona positive | एमपी के स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव, शिवराज कैबिनेट के 7 मंत्री हो चुके हैं संक्रमित | Patrika News

एमपी के स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव, शिवराज कैबिनेट के 7 मंत्री हो चुके हैं संक्रमित

स्वास्थ्य मंत्री ने खुद ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है।

भोपाल

Published: August 23, 2020 01:55:02 pm

भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 हजार के पार हो गई है। इसी बीच मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने खुद ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है।
एमपी के स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव, शिवराज कैबिनेट के 7 मंत्री हो चुके हैं संक्रमित
एमपी के स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव, शिवराज कैबिनेट के 7 मंत्री हो चुके हैं संक्रमित
क्या कहा मंत्री ने
स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने ट्वीट कर कहा- मेरी कोविड की रिपोर्ट टेस्ट के बाद पॉजि़टिव आई है। मेरा सभी से निवेदन है जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटाइन में चले जाएं। आप सभी की प्रार्थना एवं आशीर्वाद से जल्द आप सभी के बीच उपस्थित होकर फिर जन सेवा के कार्यों में लगेंगे।
कई बैठकों में शामिल हुए थे मंत्री
बतादें कि हाल ही में स्वास्थ्य मंत्री ने हाल ही में कई बैठकें की थी। वहीं, रायसेन में भी कई कार्यक्रमों मे शामिल हुए थे।

शिवराज कैबिनेट के कई मंत्री हो चुके हैं संक्रमित
गोपाल भार्गव (लोक निर्माण मंत्री) ,अरविंद भदौरिया (सहकारिता मंत्री), तुलसी सिलावट (जल संसाधन मंत्री), रामखेलावन पटेल (अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री), विश्वास सारंग (चिकित्सा शिक्षा मंत्री), मोहन यादव (उच्च शिक्षा मंत्री) और अब स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम भी कोरोना संक्रमितों में शामिल हैं। इनके अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। मध्यप्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के कई विधायक भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयानMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.