script

जबलपुर से फरार कोरोना पॉजिटिव ‘पत्थरबाज’ को पकड़ने वाले IPS को भी CORONA

locationभोपालPublished: Apr 26, 2020 02:22:56 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

मध्य प्रदेश में अब तक दर्जनों पुलिस के जवान और अधिकारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं

javed_khan.jpg
भोपाल/जबलपुर. मध्यप्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक दर्जनों पुलिस के जवान और अधिकारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इनमें से कुछ कोरोना को हराकर घर भी लौट गए हैं। इन सब के बीच जबलपुर से खबर मिल रही है कि यहां पर भी एक आइपीएस अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि जबलपुर स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस अस्पताल से फरार कोरोना पॉजिटिव अपराधी को पकड़ने वाली टीम में यह आइपीएस शामिल था।
गौरतलब है कि इंदौर में डॉक्टरों पर हमले का आरोपी जावेद खान को एनएसए के तहत जबलपुर सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था। जबलपुर आने के बाद जावेद समेत 4 आरोपियों को कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें जावेद कोरोना पॉजिटिव निकला था। उसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से वह पिछले सप्ताह फरार हो गया था।
इधर इस बात की पुष्टि जबलपुर कलेक्टर भरत यादव ने भी की है। उन्होंने कहा कि उस टीम में युवा अधिकारी बतौर सीएसपी तैनात थे। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद आईपीएस अधिकारी के संपर्क में आने वाले सभी लोग क्वारंटीन में चले गए हैं।
नरसिंहपुर से गिरफ्तार

गौरतलब है कि जावेद को वाहन चेकिंग के दौरान उसे नरसिंहपुर जिले से गिरफ्तार किया गया था, जब वह इंदौर भाग रहा था। उसे नरसिंहपुर से लाने के लिए एक आईपीएस अधिकारी समेत 20 लोगों की टीम गई थी। दरअसल, जावेद खान इंदौर में डॉक्टर्स टीम पर हुए हमले का मुख्य आरोपी है। इंदौर के टाटपट्टी बाखल में स्क्रीनिंग के लिए गई टीम पर हमला करने का आरोप है।
जबलपुर में 59 केस


गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में सबसे पहले जबलपुर में ही कोरोना के मरीज मिले थे। शुरुआती 4 मरीजों के बाद 4 इनके संपर्क में आए और लोग मिले थे। फिर 10 दिन तक कोई नया केस सामने नहीं आया। लेकिन अब जबलपुर में कोरोना के 59 मरीज हो गए हैं, जिसमें कई पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो