scriptMP में मेहफूज़ नहीं स्कूली बच्चे, बंदूक की नोंक पर दो बच्चों का अपहरण, देखें LIVE VIDEO | mp is not secure for childs satna and indore kidnapping case | Patrika News

MP में मेहफूज़ नहीं स्कूली बच्चे, बंदूक की नोंक पर दो बच्चों का अपहरण, देखें LIVE VIDEO

locationभोपालPublished: Feb 12, 2019 05:06:57 pm

Submitted by:

Faiz

MP में मेहफूज़ नहीं स्कूली बच्चे, बंदूक की नोंक पर दो बच्चों का अपहरण, देखें LIVE VIDEO

crime news

MP में मेहफूज़ नहीं स्कूली बच्चे, बंदूक की नोंक पर दो बच्चों का अपहरण, देखें LIVE VIDEO

भोपालः मध्यप्रदेश में लगातार हो रही बच्चों के अपहरण की घटनाओं देखते हुए तो यही लगता है कि, प्रदेश के बच्चे मेहफूज़ नहीं हैं। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के किराना व्यापारी के 6 साल के बेटे अक्षत जैन को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाकर पुलिस महकमें ने अभी पूरी तरह वाहवाही बटोरी भी नहीं थी कि, प्रदेश के सतना शहर में दिन दहाड़े एक और व्यापारी के दो बच्चों के अपहरण के मामले ने पुलिस प्रशासन समेत प्रदेशभर को सन्न करके रख दिया है।

स्कूल बस से कट्टे की नौक पर अगवा करके ले गए बदमाश

बता दें कि, सतना जिले में दिन दहाड़े दो स्कूली छात्रों का अपहरण का मामला सामने आया है। दोनो सगे भाई स्कूल से लौट रहे थे। इस दौरान बस दो बदमाश घुस आए, जहां कट्टे की नौक पर उन्होंने बस रुकवाई और दोनो बच्चों को अगवा करके अपने साथ ले गए। आपको बता दें कि, दोनो छात्र शहर के एसपीसी स्कूल में पढ़ते हैं। असल में उन दोनो बच्चों को अपहरण के कारण का अब तक खुलासा नहीं हुआ है, ना ही अपहरणकर्ताओं की ओर से अब तक किसी तरह की फिरौती की डिमांड की गई है। फिलहाल, तथ्यों के आधार पर अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई है।

पुलिस की मुस्तैदी से अक्षत को मिला अपना परिवार

इससे पहले इंदौर में भी इसी तरह के अपहरण की घटना सामने जहां एक किराना व्यापारी के छह साल के बेटे का अपहरण कर लिया गया था। हांलांकि, अपहरण के 30 घंटों के भीतर ही पुलिस ने अपहरण कर्ताओं को गिरफ्तार करके मासूम अक्षत को सागर से बरामद कर लिया था। बता दें कि, अक्षत के अपहरणकर्ताओं ने उसके पिता से 10 लाख रुपये फिरोती की रकम मांगी थी। लेकिन, पुलिस और प्रशासन की मुस्तैदी के चलते गुनहगार सलाखों के पीछे हैं और मासूम बेटा अपने माता पिता के पास। अब देखना ये है कि, पुलिस अपहरण के इस मामले में कितनी मुस्तैदी दिखाती है। आपको बता दें कि, प्रदेश के झाबुआ में भी एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है।

देखें खबर से संबंधित वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो