script

एमपी, कर्नाटका, तेलंगाना, बीएससी, पंजाब और केरला फाइनल में

locationभोपालPublished: Oct 07, 2018 09:14:39 am

Submitted by:

hitesh sharma

चैम्पियनशिप का समापन आज, 39वीं जूनियर राष्ट्रीय रोइंग चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश के खिलाडिय़ों का दबदबा

news

एमपी, कर्नाटका, तेलंगाना, बीएससी, पंजाब और केरला फाइनल में

भोपाल। वाटर स्पोट्र्स सेंटर पर खेली जा रही 39वीं जूनियर राष्ट्रीय रोइंग चैम्पियनशिप में शुक्रवार को बालक एवं बालिका वर्ग के अलग-अलग इवेन्ट्स में सेमी फाइनल मुकाबले खेले गए। चैम्पियनशिप के अंतर्गत 59 रैस हुई। जिनमें रैपेचार्ज और सेमी फाइनल में मध्य प्रदेश के खिलाडिय़ों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम को फाइनल में जगह दिलाई।
आज खेले गए सेमी फाइनल मुकाबलों के काक्सलेस पेयर, काक्सलेस फोर, सिंगल स्कल, डबल स्कल इवेन्ट में जूनियर बालक वर्ग की टीम फाइनल में पहुंची। मध्य प्रदेश की बालक वर्ग टीम के खिलाड़ी मंगल सिंह ने सिंगल स्कल, नितेश भारद्वाज और प्रदुम्न मंडलोई ने डबल स्कल, गोपाल ठाकुर और योगेश ठाकुर ने कॉक्सलेस पेयर, वेदांत कुलश्रेष्ठ, अजय सिंह, विजय पाल सिंह और प्रिंस नासिर ने कॉक्सलेस फोर इवेन्ट में शानदार प्रदर्शन किया। इसी तरह बालिका वर्ग के कॉक्सलेस फोर इवेन्ट में प्रत्युशा जैन, अंशिका भारती, Óयोति कुशवाह और मोनिका भदौरिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को फायनल में पहुंचाया।
इसी तरह बालिका वर्ग में काक्सलेस फोर इवेन्ट में भी मध्य प्रदेश की टीम ने फायनल में जगह बनाई। चैम्पियनशिप के अंतर्गत मध्य प्रदेश के अलावा कर्नाटका, तेलंगाना, ब्वायज स्पोट्र्स कंपनी (बीएससी), पंजाब और केरला ने भी सेमी फाइनल मुकाबले में अ’छा प्रदर्शन करते हुए फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित किया। फाइनल मुकाबले शनिवार को सुबह 9 बजे से खेले जाएंगे।

अतुल शर्मा क्लब, डबराल इलेवन और डीबी क्लब अगले दौर में

1100 क्वाटर्स स्थित एमसीसी मैदान पर खेली जा रही 10वीं भूपेन्द्र सिंह चौहान स्मृति नाईट क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को प्रतियोगिता में तीन मुकाबले खेले गए। पहला मुकाबला अतुल शर्मा क्लब और इमरान क्लब के बीच खेला गया। जिसमें टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अतुल शर्मा क्लब की टीम ने एबी के &0 और असमद के 24 रनों की मदद से 7 विकेट के नुकसान पर निर्धारित 8 ओवरों में 100 रन बनाए। इमरान क्लब की ओर से गोविंद ने तीन विकेट लिये 11 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इमरान क्लब की टीम 5 विकेट के नुकसान पर महज 70 रन बना सकी।

अतुल शर्मा क्लब की ओर से असमद ने तीन विकेट लिए। इस प्रकार यह मैच अतुल शर्मा क्लब ने 30 रनों से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। मेन ऑफ द मैच अतुल क्लब के असमद को दिया गया। दिन का दूसरा मुकाबला डबराल इलेवन और एडवोकेट इलेवन के बीच खेला गया। जिसमें डबराल इलेवन ने एडवोकेट इलेवन को दो रनों से हराया। मेन ऑफ द मैच डबराल इलेवन के असरफ को दिया गया। अंतिम मुकाबला डीबी क्लब और रलुन इलेवन के बीच खेला गया। जिसमें डीबी क्लब ने रलुन इलेवन को 4 विकेट से हराया। मैन ऑफ द मैच डीबी क्लब के आकाश को दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो