scriptसिंधिया को हराने वाले सांसद केपी यादव का छलका दर्द, राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखा लेटर | MP KP Yadav who defeated Jyotiraditya Scindia exploded letter bomb | Patrika News

सिंधिया को हराने वाले सांसद केपी यादव का छलका दर्द, राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखा लेटर

locationभोपालPublished: Jan 21, 2022 08:27:56 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सांसद ने लगाया उपेक्षा और साइडलाइन करने का आरोप..सिंधिया समर्थकों पर पार्टी का माहौल बिगाड़ने का आरोप

scindia.jpg

भोपाल. केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकसभा चुनाव में हराने वाले गुना-शिवपुरी सांसद कृष्णपाल सिंह यादव की उपेक्षा की जा रही है। ये आरोप खुद सांसद केपी यादव ने लगाए हैं। सांसद केपी यादव ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक लेटर लिखा है जिसमें उन्होंने अपनी उपेक्षा होने और साइडलाइन करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं केपी यादव ने ये भी लिखा है कि सिंधिया समर्थक पार्टी का माहौल बिगाड़ रहे हैं। केपी यादव का ये लेटर सामने आने के बाद भाजपा में गुटबाजी का मामला गर्माता नजर आ रहा है।

 

सिंधिया को हराने वाले सांसद का दर्द
सांसद केपी यादव ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे लेटर में लिखा है कि सिंधिया समर्थक लगातार उनकी उपेक्षा कर रहे हैं। कार्यक्रमों में उन्हें व भाजपा के कार्यकर्ताओं को नहीं बुलाया जाता है। प्रोटोकॉल के अनुसार जो सम्मान उन्हें मिलना चाहिए वह भी नहीं दिया जा रहा है। यादव ने आरोप लगाया कि सिंधिया समर्थक मंत्री भाजपा पार्टी के सिद्धांतों के विपरीत काम कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि संसदीय क्षेत्र में आने वाले तीनों जिलों के अधिकारी, कर्मचारी भी उपेक्षापूर्ण व्यवहार उनके साथ कर रहे हैं। बतौर सांसद, मेरी खुद की अध्यक्षता में होने वाली बैठक का भी सिंधिया समर्थक बायकॉट करते हैं। कार्यकर्ता परेशान होकर हताश और निराश हैं। इससे गुना, शिवपुरी और अशोकनगर जिलों के अतिरिक्त ग्वालियर चंबल संभाग में अच्छा मैसेज नहीं जा रहा।

 

यह भी पढ़ें

टीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट, पुलिस विभाग ने ली राहत की सांस

kp_yadav.jpg

सिंधिया समर्थकों को मिला रुतबेदार स्थान
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले उनके समर्थकों को भी भाजपा में रुतबेदार स्थान मिला है। ज्योतिरादित्य सिंधिया जहां केन्द्र सरकार में मंत्री हैं तो वहीं उनके कई समर्थक विधायक मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री हैं। जिसके कारण सिंधिया समर्थक मंत्रियों और बीजेपी सांसद केपी यादव के बीच अनबन की खबरें आती रहती हैं।

देखें वीडियो- तीन साल की मासूम पर आवारा कुत्तों के झुंड ने किया हमला, मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x878mlp
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो