सोशल मीडिया पर हुए ट्रॉल तो मंत्री ने लिया निर्णय एक साल तक नहीं करेंगे भोजन

- सहकारिता मंत्री के कार्यक्रम में हुए थे शामिल
- सीधी बस दुर्घटना के बाद कांग्रेस ने जारी किया था फोटो
- अंतरात्मा की आवाज पर लिया बड़ा निर्णय - परिवहन मंत्री

By: Hitendra Sharma

Updated: 22 Feb 2021, 08:14 AM IST

भोपाल. मध्य प्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री ने घोषणा की है कि वह एक साल तक सार्वजनिक आयोजनों में भाग लेंगे, पर वहाँ भोजन इत्यादि ग्रहण नहीं करेंगे।

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि पिछले दिनों बसंत पंचमी के अवसर पर मेरे एक मित्र मंत्री के यहाँ आयोजित सरस्वती पूजन उपरांत प्रसाद ग्रहण करने वाली फोटो वायरल हुई। सीधी की दर्दनाक बस दुर्घटना को सरस्वती पूजन के प्रसाद से जोड़कर विपक्ष ने अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दिया, जिससे मैं काफी व्यथित हूँ।

इसीलिये निशाने पर

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सिंधिया समर्थक नेता हैं और कमलनाथ की कांग्रेस सरकार में भी मंत्री रहे हैं। मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने के सियासी उठापटक में गोविंद सिंह ने भी इस्तीफा दिया था। और अब बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीतकर शिवराज सरकार में परिवहन एवं राजस्व मंत्री हैं।

 

euwtcthvoacemfa_6697240_835x547-m.jpg

ये है मामला
मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के आवास पर बसंद पंचमी को हुए भोज पर कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए मंत्री राजपूत की एक फोटो सोशल मीडिया पर जारी थी, जिसमें वह भोजन कर रहे हैं। मंत्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस हादसे पर राजनीति कर रही है। हालांकि सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के भोज में अकेले गोविद सिंह राजपूत ही नहीं, मंत्री मोहन यादव, हरदीप सिंह डंग, ओमप्रकाश सकलेचा, ऊषा ठाकुर, प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत भी शामिल हुए थे।

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में 16 फरवरी मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया था जिसमें एख यात्री बस नगर में गिर गई थी और इस बस मं सवार केवल 7 लोग ही बच पाये थे। एमडीआरएफ और स्थानीय प्रशासन के रेस्क्यू ऑपरेशन में 54 लोगों के शव बरामद हुए थे।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned