scriptmp nikay chunav 2022: Union Minister Scindia casts his vote with son | एमपी निकाय चुनाव 2022: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने पुत्र महाआर्यन के साथ मारी वोट की चोट | Patrika News

एमपी निकाय चुनाव 2022: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने पुत्र महाआर्यन के साथ मारी वोट की चोट

केंद्रीय मंत्री सिंधिया के वोट डालने का नजारा तब और रोचक बन गया जब उनके पुत्र महाआर्यन भी पिता ज्योतिरादित्य के साथ वोट डालने पहुंचे। बता दें महाआर्यन भी अब धीरे- धीरे पिता के साथ सार्वजनिक जगहों पर नजर आने लगे हैं।

भोपाल

Published: July 06, 2022 07:41:22 pm

लोकतंत्र में मतदान कितना महत्वपूर्ण होता है इस बात को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साबित कर दिया है। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों को लेकर आज पहले चरण की वोटिंग प्रक्रिया हुई। जिसमें मतदान करने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से सिर्फ वोट डालने के लिए ग्वालियर आएं। जहां उन्होंने एएमआई स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में मताधिकार का प्रयोग किया।

fw-tfweuiae0y31_1.jpg

पुत्र महाआर्यन के साथ मारी वोट की चोट

केंद्रीय मंत्री सिंधिया के वोट डालने का नजारा तब और रोचक बन गया जब उनके पुत्र महाआर्यन भी पिता ज्योतिरादित्य के साथ वोट डालने पहुंचे। बता दें महाआर्यन भी अब धीरे- धीरे पिता के साथ सार्वजनिक जगहों पर नजर आने लगे हैं। और महाआर्यन के सियासत में भी सक्रिय होने की चर्चाए चल रही हैं। ग्वालियर क्रिकेट संघ में एंट्री के बाद से इस बात को और बल मिला है।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने परिवार से साथ डाला वोट

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर अपने परिवार के साथ मुरार के सरकारी स्कूल में मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी पत्नी के साथ वोट डाला। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दावा किया कि प्रदेश के सभी निकायों में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। जो माहौल है, वह भाजपा के पक्ष में है। जनता को भाजपा पर भरोसा है। लोग जानते हैं कांग्रेस की नीति और रीति कैसी है।

छिटपुट घटनाओं के साथ मतदान संपन्न

प्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान छिटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण संपन्न हुआ। कई जगहों से भाजपा- कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के झड़प की खबरे जरूर सामने आई। लेकिन शाम तक मतदान शांति के साथ पूरा हुआ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

SCO समिट में पीएम मोदी के साथ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की हो सकती है बैठककर्मचारियों के हेल्थ को ध्यान में रखते हुए, CJI एनवी रमना ने वकीलों को मास्क पहनने की दी सलाहCoal Scam: कोयला घोटाले मामले में ED ने पश्चिम बंगाल के 8 आईपीएस ऑफिसर को जारी किया समनजम्मू-कश्मीर के रामबन में लैंडस्लाइड व बादल फटने से दो लोगों की मौत, हिमाचल के कुल्लू में कई दुकानें बहींVP Jagdeep Dhankhar: 'किसान पुत्र' जगदीप धनखड़ ने ली उपराष्ट्रपति पद की शपथ, झुंंझुनू सहित पूरे राजस्थान में जश्न का माहौलMaharashtra: महाराष्ट्र में स्टील कारोबारी पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों रुपये कैश सहित बेनामी संपत्ति जब्तJammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे 3 आतंकी ढेरChinese Mobile Ban: भारत बैन करने वाला है चीनी मोबाइल? चीन ने भारत से की ऐसी मांग, सुनकर आप हो जाएंगे हैरान!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.