पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो में विजिटर्स ने देखी मनपसंद प्रॉपर्टी

पत्रिका के बिट्टन मार्केट में चल रहे प्रॉपर्टी एक्सपो में दूसरे दिन काफी भीड़भाड़ रही और लोगों ने अपनी पसंद की प्रॉपर्टी बुक की...

भोपाल। पत्रिका के बिट्टन मार्केट में चल रहे प्रॉपर्टी एक्सपो में दूसरे दिन काफी भीड़भाड़ रही और लोगों ने अपनी पसंद की प्रॉपर्टी बुक की। काकडा अलंकार डेवलपर्स पर फ्लैट खरीदी करने के उद्देश्य से पहुंचे भारती निकेतन निवासी विवेक कोठारी ने कहा कि वे फ्लैट लेने के विचार से ही यहां आए हैं। एक्सपो में आरआर रियल्टी का मकान बुक करने वाले एसएन लक्ष्मी और मीना ने मकान खरीदकर अपनी खुशी जाहिर की। इसी तरह अन्य स्टॉलों पर भी काफी एन्क्वॉयरीज आईं।


 Bhopal   news in hindi
10 सितम्बर तक चलने वाले प्रॉपर्टी एक्सपो के दूसरे दिन रात 11 बजे भीड़ रही। डेवलपर्स ने मेला स्थल पर नए-नए प्रोजेक्ट पेश किए हैं। इनमें फ्लैट, डेवलप प्लॉट्स, डुप्लेक्स, बिलाज, कमर्शियल प्रॉपर्टी शामिल है। विजिटर्स अपने बजट एवं लोकेशन के हिसाब से अचल संपत्ति की पूछपरख कर रहे हैं। डेवलपर्स का कहना है कि आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए लोग प्रॉपर्टी बुक कर रहे हैं।


 MP: Patrika Property Expo fair in Bhopal
मेले के दूसरे दिन गणेश पूजन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित चिनार ग्रुप के एमडी सुनील मूलचंदानी ने किया। इस अवसर पर संजय बूलचंदानी, मनोज बूलचंदानी, सुशील अग्रवाल भी उपस्थित थे।


 MP: Patrika Property Expo fair in Bhopal
फ्लैट पर ज्यादा रूझान

एक्सपो स्थल पर कई विजिटर्स ने चर्चा के दौरान बताया कि फ्लैट्स उनकी पहली पसंद है। इसका कारण फ्लैट्स आम आदमी के बजट में आ रहा है। इसी तरह थोड़ी ज्यादा आय वाले लोग स्वतंत्र बंगलों पर ध्यान लगा रहे हैं। मेला स्थल पर 15 से 50 लाख रुपए तक के फ्लैट्स उपलब्ध है।


 MP: Patrika Property Expo fair in Bhopal
आठ लाख का मॉडल बना आकर्षण का केन्द्र

एक्सपो में फारच्युन सौम्या के स्टॉल पर रखा हुआ बिलाज प्रोजेक्ट का मॉडल आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है। इसकी कीमत लगभग 8 लाख रुपए है। मॉडल के माध्यम से बिलाज के प्रोजेक्ट को दिखाया गया है। सेन्टोसा नाम से बनने वाला यह कैम्पस मिसरोद के पास बंगली में आकार ले रहा है। प्रोजेक्ट मॉडल के बारे में एग्जीक्यूटिव ने बताया कि करीब 15 एकड़ में बनने वाले प्रोजेक्ट में मकानों की कीमत 1.70 करोड़ रुपए से शुरु होगी। डेवलपर ने प्रोजेक्ट में गार्डन, सड़क, बिजली, पानी के अलावा बिलाज का मॉडल रेडी कर दिया है। पजेशन अगले दो साल में दी जाएगी। कुल 139 बंगलोज की खासियत यह है कि वे तीन तरफ से खुले रहेंगे। साथ ही वल्र्ड क्लास सिक्यूरिटी रहेगी।


 MP: Patrika Property Expo fair in Bhopalक्या है इनका कहना...

हमारे द्वारा काकड़ा अलंकार हाईट्स एवं अलंकार टॉवर के बारे में विजिटर्स को बताया जा रहा है। अलंकार हाईट्स फ्लैट्स का प्रोजेक्ट है जो करोंद में है तथा अलंकार टॉवर आईपीएस स्कूल के पास है। मेले के दौरान ग्राहकों को फेस्टिव डिस्काउंट के रूप में 1 लाख रुपए की छूट एवं फ्लैट बुक करने वाले ग्राहक को टाटा नैनो कार हमारे द्वारा दी जाएगी।

अजय मेहता, डायरेक्टर
अलंकार डेवलपर्स


पत्रिका का यह प्रयास काफी सराहनीय है। हमारा ग्रुप अयोध्या बायपास पर 60 फ्लैट की मल्टी का प्रोजेक्ट (जी प्लस 8) लेकर आ रहा है, जिसकी बुकिंग चालू है। मेला अवधि के दौरान बुकिंग करने वाले ग्राहकों को एक लाख रुपए की छूट दी जा रही है। यहां वन बीएचके फ्लैट्स की कीमत 14.99 लाख रुपए रखी है। इसके अलावा 24 से 32 लाख के फ्लैट्स पूर्ण सुविधायुक्त उपलब्ध कराए जाएंगे।

संदीप कुमार रमतानी
डायरेक्टर, सुरभि होम्स


ग्राहकों को एक ही छत के नीचे सभी डेवलपर्स की प्रॉपर्टी खरीदने, देखने एवं पसंद करने का मौका मिल रहा है। इतना ही नहीं यहां बैंकों के स्टॉल लगे होने से फायनांस की सुविधा भी ग्राहकों को मिल रही है। हमारी कंपनी ने भी हाउसिंग प्रोजेक्ट पेश किए हैं, जिनमें बंगलोज पर 6 लाख रुपए तक की जबर्दस्त छूट दी जा रही है।

मनीष गुप्ता, डायरेक्टर
अग्रवाल कंस्ट्रक्शन


प्रॉपर्टी एक्सपो में लोगों को एक ही स्थान पर प्रापर्टी चयन करने का मौका मिल रहा है। शालिगराम डेवलपर्स द्वारा मेले में रुद्राक्ष पार्क फेस-1 एवं फेस-2 की जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है। हम रेट, क्वालिटी और टाइम पजेशन का विशेष ध्यान रखते है। ग्राहकों का विश्वास ही हमारी पूंजी है। मार्केट में सुधार महसूस हो रहा है। लोग काफी निवेश कर रहे हैं। काफी अच्छा माहौल देखने को मौका मिल रहा है।

देवेन्द्र चौकसे, डायरेक्टर
शालिगराम डेवलपर्स
Show More
श्रीबाबू गुप्ता
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned