scriptकालेधन का खौफ : इनकम टैक्स छापे की अफवाह से धड़ाधड़ बंद हो गया पूरा बाजार | Income tax raid rumor, market closed wildly | Patrika News

कालेधन का खौफ : इनकम टैक्स छापे की अफवाह से धड़ाधड़ बंद हो गया पूरा बाजार

locationभोपालPublished: Nov 11, 2016 09:14:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

डूंगरपुर के सागवाड़ा क्षेत्र का मामला : सर्राफा व कपड़ा प्रतिष्ठान हुए बंद

Income tax raid rumor, market closed wildly

Income tax raid rumor, market closed wildly

 पांच सौ व हजार रुपए के नोट बंद होने के बाद शुक्रवार को नगर में आयकर और बिक्री कर विभाग के छापे की खबर से सर्राफा व कपड़ा सहित कई प्रतिष्ठान धड़ाधड़ बंद हो गए। व्यवसायियों में हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार छापा डाले जाने की खबर एक व्यवसायी के पास आई और उसके दुकान बंद करने से एक के बाद सर्राफा की दुकानें बंद हो गई।
बड़े कपड़ा व्यवसायियों ने भी व्यवसाय बंद कर दिया। गोल चौराहा, उपाध्याय मार्केट व सदर बाजार सहित मुख्य बाजारों में सर्राफा व कपड़ा व्यवसायियों की दुकानों पर सन्नाटा पसर गया। वैविहिक आयोजनों के लिए खरीदारी को पहुंचे लोगों को भी परेशानी हुई। 500 व 1000 रुपए के नोट बंद होने के बाद लोगों ने बैंक खुलने पर पहले दिन राशि जुटाकर खरीदारी की अपेक्षा की थी।
मामले को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अचानक से दुकानदार अपन दुकानें बंद करने लगेञ इतना ही देखते ही देखते कुछ मिनटों में कई दुकानें बंद हो गई और बाजार में सन्नाटा छा गया।
चीखली में शुक्रवार अपराह्न बाद चीखली में आयकर विभागीय टीम आने की सूचना मिली। इस पर व्यापारियों ने शटर गिरा दिए, पर देर शाम तक कोई टीम नहीं पहुंची।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो