राजधानी के बदमाश ने MP पुलिस को पीटा...

राजधानी के बदमाश ने MP पुलिस को पीटा...

Deepesh Tiwari | Publish: Oct, 13 2018 08:20:07 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

दूसरी तरफ गरबा में 9वीं की छात्रा से हुई छेड़छाड़...

भोपाल@नीलेंद्र पटेल की रिपोर्ट...

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदेश को शर्मसार करने वाली दो घटनाएं आज यानि शनिवार को सामने आई हैं। जिसके चलते शहर वासियों में नाराजगी व्याप्त है।

एक मामले में जहां राजधानी की पुलिस को बदमाश में जमकर पीटा, वहीं दूसरे मामले में शहर की बेटी से कुछ बदमाशों द्वारा सरेआम छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया गया।

दरअसल राजधानी में हुई इन दो घटनाओं में जहां पहली घटना में कुख्यात बदमाश द्वारा उसे गिरफ्तार करने गए पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है। वहीं नवरात्र के अवसर पर शहर में जगह जगह कराए जाए रहे गरबा आयोजन के दौरान एक नौंवी की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

ये है पुलिस से मारपीट का मामला...
कुख्यात बदमाश जुबैर मौलाना को शनिवार के दिन ऐशबाग थाना पुलिस गिरफ्तार करने गई थी। वहीं जहांगीराबाद इलाके में गिरफ्तारी के दौरान बदमाश जुबैर पुलिसकर्मियों से मारपीट कर दी। पुलिस ने जुबैर मौलाना के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई कर दी है। जुबैर मौलाना पर 52 अपराध दर्ज हैं।

 

MUST READ : GM आईं तो पैर छूने की समिति प्रबंधकों में लगी होड, पूछा तो बोले गुना की परंपरा है

इधर, गरबे में छेड़छाड़...
वहीं एक दूसरे मामले में कोहेफिजा थाने के अंतर्गत सुन्दरवन गार्डन में चल रहे सास्कृतिक गरबा में कुछ युवकों ने एक नौंवी की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। सिंधी गरबे में छात्रा से छेड़छाड़ पर उसका विरोध करने छात्रा का भाई आया तो बदमाशों ने उससे मारपीट कर दी। वहीं छात्रा के माता पिता आने पर उनसे भी अभद्रता की गई।

पुलिस के मुताबिक बैरागढ निवासी हैप्पी नाम के युवक द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं राजधानी में लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं के संबंध में जानकारों का कहना है कि पुलिस की कमजोर कार्रवाई के चलते शहर के बदमाशों के हौंसले बढ़े हुए हैं।

जब भी कोई घटना होती है तो पुलिस शुरू में तो काफी सख्ती का दिखावा करती है, लेकिन उसके बाद फिर वह ढुलमुल रवैया अपनाना शुरू कर देती है। पुलिस की इसी निष्क्रियता के चलते बदमाशों को कार्रवाई का डर नहीं रह गया है। जिसके कारण वे बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned