scriptचुनाव से पहले गरमाई प्रदेश की सियासत, नरोत्तम मिश्रा से मिले प्रहलाद पटेल | mp politics Prahlad Patel met Narottam Mishra mp bjp change | Patrika News

चुनाव से पहले गरमाई प्रदेश की सियासत, नरोत्तम मिश्रा से मिले प्रहलाद पटेल

locationभोपालPublished: May 18, 2022 02:01:27 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

दोनों नेताओं ने मुलाकात को बताया सौजन्य भेंट, क्षेत्र की समस्याओं का दिया हवाला

prahlad_patel_narottam_mishra.png

भोपाल. मध्यप्रदेश में 2023 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, विधानसभा चुनाव से पहले ही प्रदेश की राजनीति में उठापटक का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच मध्य प्रदेश से बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल अचानक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने उनके आवास पर पहुंच गए। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेलऔर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री के बीच के इस मुलाकात के अब कई मायने निकाले जा रहे हैं।

बुधवार को केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल नरोत्तम मिश्रा के निवास पहुंचे और दोनों के बीच बंद कमरे में एक घंटे तक चर्चा होती रही। हालांकि बाहर आकर मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि केवल क्षेत्र की समस्याओं को लेकर के गृह मंत्री जी के पास पहुंचे थे और उनका समाधान भी तुरंत हो गया।

यह भी पढ़ें

प्रदेश के पहले पुलिस म्यूजियम का शुभारंभ, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और पुलिस की गौरव गाथा से होंगे रूबरू

केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल मीडिया ने जब कुछ और भी जानना चाहा, तो वह सवालों को टाल गए और उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। वही सारे के सारे सवालों के जवाब के लिए नरोत्तम मिश्रा की तरफ इशारा कर दिया। हालांकि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और मध्य प्रदेश के गृहमंत्री की इस मुलाकात को दोनों नेताओं ने ही सौजन्य भेंट बताया। लेकिन बंद कमरे में 1 घंटे तक चली मुलाकात ने मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में कयासों लगाए जाने लगे हैं।

मध्य प्रदेश में बीजेपी संगठन में भी बदलाव की बातें अक्सर बार बरा सामने आती रहती हैं वही कैबिनेट विस्तार की चर्चा भी जोरों पर है। दोनों नेताओं की बंद कमरे में हुई मुलाकात इन दोनों विषयों के अलावा और भी कई मामलों में होने की बीच कही जा रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aws6n
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो