scriptmp politics shivraj singh, kamal nath and digvijay news | दिग्विजय सिंह इंतजार करते रहे, उधर कमलनाथ और शिवराज की हो गई मुलाकात, देखें VIDEO | Patrika News

दिग्विजय सिंह इंतजार करते रहे, उधर कमलनाथ और शिवराज की हो गई मुलाकात, देखें VIDEO

राजनीति की दो तस्वीरें चर्चाओं में...दिग्विजय सीएम से टाइम लेने के लिए धरने पर, उधर कमलनाथ की हो गई मुलाकात...। देखें वीडियो

भोपाल

Updated: January 21, 2022 07:13:18 pm

भोपाल। मध्यप्रदेश की सियासत का पारा इन दिनों गरम है। कारण राजनीति की दो तस्वीरें जो वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में दिग्विजय सिंह सीएम से मुलाकात नहीं होने के कारण धरना दे रहे थे, जबकि उसी दौरान दूसरी तस्वीर आई, जिसमें कमलनाथ आधे घंटे तक शिवराज सिंह के साथ बातचीत कर रहे हैं। अब इन दोनों ही तस्वीरों के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

a-2.png

दरअसल, राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह शिवराज सिंह चौहान से डूब प्रभावित किसानों के हितों के लिए मुलाकात का समय मांग रहे थे और उन्हें समय नहीं मिल रहा है, इसे लेकर वे धरने पर भी बैठ गए। उसी समय जब वे धरने पर बैठे थे, तभी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की शुक्रवार को आधे घंटे तक मुलाकात हुई।

a2.jpg

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह (digvijay singh) शुक्रवार को धरने पर बैठे थे। उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुलाकात का समय दिया और व्यस्तता का हवाला देकर निरस्त कर दिया। इधर, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamal nath) की शुक्रवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात हो गई। दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (shivraj singh chauhan) देवास के लिए उड़ान भरने वाले थे और कमलनाथ छिंदवाड़ा से आ रहे थे। दोनों के समय लगभग एक ही होने के कारण दोनों दिग्गजों की मुलाकात स्टेट हैंगर पर हुई। दोनों ही नेता गुनगुनी धूम में खड़े होकर करीब आधे घंटे तक बातें करते रहे। इसकी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। मंत्री कमल पटेल ने तंज कसते हुए कहा है कि कमलनाथ को दिग्विजय सिंह के धरने के बारे में जानकारी ही नहीं थी। दोनों ही नेताओं में सामंजस्य नहीं है।

a1.jpg

शिवराज से मुलाकात के बाद कमलनाथ धरने पर

इधर, सीएम हाउस पर धरना दे रहे दिग्विजय सिंह के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी धरने पर पहुंच गए। वे सीधे स्टेट हेंगर से धरनास्थल पहुंचे थे।

digvi222.jpg

मीडिया के सवालों पर भड़के कमलनाथ

धरना स्थल पर पहुंचते ही मीडिया ने जब कमलनाथ से से पूछा कि आपकी और शिवराज के बीच मुलाकात हुई, क्या बात हुई। इस पर कमलनाथ ने कहा कि मेरा हेलीकाप्टर लैंड हुआ था और सीएम कहीं जा रहे थे, तभी उनसे मुलाकात हुई। इसी बीच किसी पत्रकार ने पूछा कि आपको समय दे दिया, लेकिन दिग्विजय को समय नहीं दिया। इस पर कमलनाथ भड़क गए और झिड़कते हुए कहा कि मुझे मिलने के लिए समय नहीं दिया, जिस वक्त मैं आ रहा था, वे कहीं जा रहे थे। तभी उनसे मुलाकात हो गई। ये क्या बेकार की बात कर रहे हो।

यहां आया तब दिग्विजय ने बताया

नाथ ने कहा कि मैं छिंदवाड़ा में था और जैसे ही मेरा हेलीकाप्टर लैंड हुआ तो सीएम हेलीकाप्टर से कहीं जा रहे थे। मेरी उनसे बात हुई। शिवराजजी ने कहा कि दिग्विजय सिंह धरने पर बैठे हैं। मैं उनहें मुलाकात के लिए वक्त दूंगा, क्यों धरना दे रहे हैं? इस पर नाथ ने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह से पूछूंगा कि क्यों धरना दे रहे हैं। पर अभी मुझे पता चला है कि डेढ़ माह से दिग्विजय सिंह मुलाकात के लिए समय मांग रहे हैं। आज मुलाकात के लिए समय मिला था, लेकिन रात में ही रद्द कर दिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकामानसून ने अब तक नहीं दी दस्तक, हो सकती है देरखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलमहंगाई का असर! परिवहन मंत्रालय ने की थर्ड पार्टी बीमा दरों में बढ़ोतरी, नई दरें जारी'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'अजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.