scriptMP politics: ‘मोहन भैया…आप जानबूझकर किसानों के जख्मों पर नमक लगाते हैं’, जीतू पटवारी ने कसा तंज | MP politics:Jitu Patwari took a dig at Madhya Pradesh Chief Minister Dr. Mohan Yada | Patrika News
भोपाल

MP politics: ‘मोहन भैया…आप जानबूझकर किसानों के जख्मों पर नमक लगाते हैं’, जीतू पटवारी ने कसा तंज

MP politics: जीतू पटवारी ने कहा कि मैं फिलहाल केवल दो ही मुद्दों पर फिर से आपका ध्यान दिला रहा हूं ! चुनाव में भाजपा ने वादा किया था या नहीं?

भोपालJun 24, 2024 / 08:42 am

Ashtha Awasthi

Chief Minister Dr. Mohan Yada

Chief Minister Dr. Mohan Yada

MP politics: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को एक वीडियो जारी कर ट्वीट किया। लिखा कि आत्मनिर्भर किसान, समृद्ध मध्यप्रदेश की पहचान…। प्रदेश के प्रत्येक किसान को संपन्न बनाने का संकल्प करेंगे साकार।
इस पर एमपी कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने तंज कसते हुए रिट्वीट किया कि कई मोहन भैया, कई बार तो मुझे लगता है कि आप जानबूझकर किसानों के जख्मों पर नमक लगाते हैं! इसके दो ही मतलब हैं! एक तो यह कि आप किसानों को अपना दुश्मन समझते हैं! दूसरा, खेत/खलिहान की समस्याओं से आपका कोई सरोकार ही नहीं है!
गेहूं 2700 रुपए प्रति क्विंटल

धान 3100 रुपए प्रति क्विंटल

मैं फिलहाल केवल दो ही मुद्दों पर फिर से आपका ध्यान दिला रहा हूं ! चुनाव में भाजपा ने वादा किया था या नहीं? चुनावी रैली में आपने यह बोला था या नहीं? भाजपा ने इसे मोदी की गारंटी बताया था या नहीं? मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और देश के मौजूदा कृषि मंत्री ने बार-बार इसे दोहराया था या नहीं?
आप इस तरह के बयान और वीडियो जारी करके प्रदेश के गरीब और कर्जदार किसानों का अपमान करना बंद करें! पहले घोषित योजनाएं के अनुसार किसानों को तत्काल भुगतान करें या फिर किसानों के बड़े विरोध और प्रदर्शन के लिए तैयार रहें!

Hindi News/ Bhopal / MP politics: ‘मोहन भैया…आप जानबूझकर किसानों के जख्मों पर नमक लगाते हैं’, जीतू पटवारी ने कसा तंज

ट्रेंडिंग वीडियो