scriptएमपी में जोरदार बारिश, नदी नाले उफनाए, पुल ओवरफ्लो, बंद हुआ यातायात | MP Rain Sehore river overflows Shajapur traffic close | Patrika News
भोपाल

एमपी में जोरदार बारिश, नदी नाले उफनाए, पुल ओवरफ्लो, बंद हुआ यातायात

Shajapur traffic close जोरदार बारिश के कारण निचली बस्तियों में पानी भर गया है, नदी नाले उफना गए हैं। पुल पर पानी आ आने से यातायात बंद हो गया है।

भोपालJun 21, 2024 / 06:05 pm

deepak deewan

MP Rain Sehore river overflows Shajapur traffic close

MP Rain Sehore river overflows Shajapur traffic close

MP Rain Sehore river overflows Shajapur traffic close एमपी में जोरदार बारिश हो रही है। प्रदेश भर में कई जगहों पर पानी बरस रहा है। कई जगहों पर तो जोरदार बारिश के कारण निचली बस्तियों में पानी भर गया है, नदी नाले उफना गए हैं। पुल पर पानी आ आने से यातायात बंद हो गया है।
राजधानी भोपाल में गुरुवार-शुक्रवार की रात 2 से झमाझम बारिश शुरु हो गई। आसपास के जिलों में भी रात को जोरदार पानी गिरा। भोपाल में जबर्दस्त बरसात के कारण सड़कों पर पानी भर गया। उपनगर बैरागढ़ के हाल सबसे बुरे रहे। यहां की सड़कों पर पानी ही पानी था। एक होटल चारों तरफ से पानी से घिर गई। बैरागढ़ के खेत पानी से लबालब हो गए। राजधानी भोपाल के पास के गांव भौंरी में जोरदार बारिश के कारण निचली बस्तियों में पानी भर गया।
यह भी पढ़ें : एमपी के तीर्थयात्रियों के साथ भीषण हादसा, बेकाबू हो गई गंगोत्री जा रही बस, मच गई चीख पुकार

सीहोर में प्री-मानसून की बारिश ने ही आफत ला दी। यहां सीवन नदी उफना गई, कई जगहों पर पानी भर गया। रतलाम में भी तेज बरसात हुई।
शाजापुर में जबर्दस्त बरसात के कारण लोग परेशानी में पड़ गए। यहां के अकोदिया में एक पुल डूब जाने ये यातायात थम गया। मितेरा पुल पानी में डूब गया। इससे भैंसरोद और बमोरी के बीच आवागमन बंद हो गया। अकोदिया, गुलाना क्षेत्र में ​​​​​​​जोरदार बारिश हुई। मुंडलाय और धनाना की पुलिया पर पानी ऊपर से गुजरने लगा।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में जोरदार बारिश, नदी नाले उफनाए, पुल ओवरफ्लो, बंद हुआ यातायात

ट्रेंडिंग वीडियो