scriptमध्यप्रदेश के यह नेता जुटायेंगें राहुल की रैली में भीड़.. देखें नाम! | MP's leaders are responsible for mob gathering in Rahul's rally | Patrika News

मध्यप्रदेश के यह नेता जुटायेंगें राहुल की रैली में भीड़.. देखें नाम!

locationभोपालPublished: Apr 24, 2018 09:36:31 pm

29 को रामलीला मैदान में आयोजन

congress

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जनआक्रोश रैली में मध्यप्रदेश कांग्रेस के नेताओं को एक लाख की भीड़ जुटाने का जिम्मा मिला है। यह रैली दिल्ली के रामलीला मैदान में 29 अप्रैल को होगी। पीसीसी ने जिलों के प्रभारी नियुक्त कर उनको जिम्मेदारी सौंप दी है। समय कम होने के कारण कांग्रेस नेताओं को भीड़ जुटाना बड़ी चुनौती लग रहा है। तेज गर्मी में लोगों को दिल्ली ले जाने और उनके खाने-पीने की व्यवस्था ने नेताओं के पसीने छुड़ा दिए हैं। जिला प्रभारियों को अपने-अपने जिले में बैठक कर दिल्ली जाने वालों की संख्या पीसीसी को बताना है।

इन नेताओं को जिलों का प्रभार’

कांग्रेस विधायक बाला बच्चन को आदिवासी बहुल धार, झाबुआ, अलीराजपुर और बड़वानी जिले का प्रभार दिया है। विनोद डागा को बैतूल, खरगोन, खंडवा, हरदा, बुरहानपुर और सविता दीवान को सिवनी, होशंगाबाद, नरसिंहपुर व छिंदवाड़ा का प्रभार दिया है। अर्चना जायसवाल को जबलपुर, बालाघाट, मंडला, कटनी और विधायक ओमकार सिंह मरकाम को उमरिया, शहडोल, अनूपपुर, डिंडौरी से आदिवासियों को दिल्ली ले जाने का जिम्मा दिया गया है।

महेंद्र सिंह चौहान को सतना, सिंगरौली, सीधी, रीवा का प्रभार दिया है। विधायक यादवेंद्र सिंह को छतरपुर, टीकमगढ़, पन्ना, गोविंद सिंह राजपूत को सागर, दमोह, विधायक रामनिवास रावत को भिंड, मुरैना, ग्वालियर, दतिया, सुरेंद्र सिंह ठाकुर को भोपाल, विदिशा, सीहोर, रायसेन, प्रियव्रत सिंह को राजगढ़, शाजापुर, आगर, मीनाक्षी नटराजन को रतलाम, मंदसौर, नीमच और विधायक जीतू पटवारी को इंदौर, उज्जैन व देवास का प्रभार दिया।

केंद्र सरकार के खिलाफ राहुल गांधी की जनआक्रोश रैली में मध्यप्रदेश के लाखों लोग शामिल होंगे। इसका जिम्मा प्रदेश के नेताओं को अलग-अलग जिलों का प्रभारी बनाकर सौंपा गया है।
– पंकज चतुर्वेदी, प्रदेश प्रवक्ता, कांग्रेस

भाजपा विधायक दल की बैठक

वहीं भाजपा विधायक दल की बैठक 26 अप्रैल को बुलाई गई है। सीएम हाउस में शाम सात बजे होने वाली इस बैठक में एक मई से शुरू होने जा रही विकास यात्राओं का रोड मैप तय किया जाएगा। भाजपा विधायक दल के स्थायी सचिव ने पार्टी के सभी विधायकों को बैठक की सूचना भेज दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो