scriptएमपी की जनजातीय मंत्री ने दिल्ली में केन्द्रीय मंत्रियों से की मुलाकात | MP's Tribal Minister meets Union Ministers in Delhi | Patrika News

एमपी की जनजातीय मंत्री ने दिल्ली में केन्द्रीय मंत्रियों से की मुलाकात

locationभोपालPublished: Aug 01, 2021 10:44:20 pm

केन्द्रीय जनजातीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के साथ विभिन्न योजनाओं पर चर्चा की। इस चर्चा के दौरान विकास के विभिन्न आयामों पर चर्चा हुई

एमपी की जनजातीय मंत्री ने दिल्ली में केन्द्रीय मंत्रियों से  की मुलाकात

एमपी की जनजातीय मंत्री ने दिल्ली में केन्द्रीय मंत्रियों से की मुलाकात

भोपाल। आदिम जाति एवं जनजातीय कल्याण मंत्री मीना सिंह ने आज नई दिल्ली में केन्द्रीय जनजातीय कार्य मंत्री अर्जुन मुंडा से मुलाकात की। मंत्री मीना सिंह ने बैठक के दौरान केन्द्रीय अर्जुन मुंडा से प्रदेश में जनजातीय समुदाय से अवगत कराते हुए उनके विकास के संबंध में चर्चा की।
इसके पूर्व मंत्री उन्होंने केन्द्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री जी. किशन रेड्डी से भी मुलाकात की। मध्यप्रदेश की जनजातीय मंत्री मीना सिंह ने केन्द्रीय मंत्री से राष्ट्रीय उद्यान भ्रमण करने का आग्रह किया। साथ ही वहाँ स्थित देवस्थान मंदिर जो पुरानी संस्कृति के हैं इन्हें पुन: विकसित करने से संबंधित पहलुओं पर चर्चा की।
मंत्री मीना सिंह ने केन्द्रीय जनजातीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के साथ विभिन्न योजनाओं पर चर्चा की। इस चर्चा के दौरान विकास के विभिन्न आयामों पर चर्चा हुई।

मंत्री मीना सिंह ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष के साथ जनजातीय समुदाय की समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही विकास पर केन्द्रित विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की।

ट्रेंडिंग वीडियो