scriptBMW से लेकर जंगल तक फेमस है ‘चुलबुल पांडे’, देखिए दिलचस्प किस्से | Mp Subedar Bhagwat Singh Pandey Full Videos | Patrika News

BMW से लेकर जंगल तक फेमस है ‘चुलबुल पांडे’, देखिए दिलचस्प किस्से

locationभोपालPublished: Jul 04, 2020 10:32:38 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश पुलिस के एक सूबेदार (MP POLICE SUBEDAR) सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वजह है चमचमाती हुई BMW कार का चालान काटना (chalan), सीधी पुलिस (sidhi police) के सूबेदार भागवत पांडे चुलबुल पांडे (chulbul pandey) के नाम से भी फेमस हैं।

bhagwat_pandey.jpg

भोपाल/ सीधी. चमचमाती हुई BMW कार का चालान काटने वाले एमपी पुलिस (mp police) के एक सूबेदार का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। बोलने का ठेट देसी अंदाज और मजाकिया लहजा इन सूबेदार की पहचान बन चुका है। तो चलिए आपको बताते हैं एमपी पुलिस के चुलबुल पांडे यानि सूबेदार भागवत पांडे के बारे में, सूबेदार भागवत पांडे सीधी (sidhi) में ट्रैफिक पुलिस (traffice police) में सूबेदार हैं..कड़क वर्दी और चुलबुली आवाज वाले सूबेदार भागवत पांडे का अलग ही जलवा है। कानून का पालन कराना इनकी पहली प्राथमिकता है, छोटा हो या बड़ा, अमीर हो या गरीब, अगर नियम तोड़ा तो सूबेदार साहब छोड़ते नहीं हैं।

 

कायदा-कानून सिखाने का अलग अंदाज
कायदा-कानून को अलग अंदाज में समझाने वाले सूबेदार भागवत पांडे को सोशल मीडिया पर चुलबुल पांडे के नाम से भी जाना जाता है। लॉकडाउन के दौरान जब पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा था तब सूबेदार भागवत पांडे डटकर ड्यूटी कर रहे थे। रोजाना सड़कों पर उनकी गाड़ी दौड़ती और जहां कहीं पर भी कोई लॉकडाउन के नियम तोड़ते मिलता उसे अलग अंदाज में सबक सिखाते। कभी किसी को उठक बैठक लगवाते तो कभी किसी से डांस कराते, कुछ लोगों से गाना भी गवाया और इन सब अपने कैमरे में कैद भी किया। बाद में इन अलग वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जो जमकर वायरल हुए।

 

मजबूरों के ‘दोस्त’ सूबेदार पांडे
ऐसा नहीं कि सूबेदार भागवत पांडे सभी के लिए सख्त हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई जरुरतमंदों को मदद भी की। बुजुर्ग हो या बच्चे जिसे जरुरत की दरकार थी उसकी बात अगर उन तक पहुंची तो पांडे जी ने मदद मुहैया कराई। उसके भी वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर डाले। प्रवासी मजदूर जो कि सीधे जिले से होकर गुजरे उन्हें भी खाना मुहैया कराया। सोशल मीडिया का अलग ही इस्तेमाल करने वाले सूबेदार भागवत पांडे अच्छी मिमिक्री भी करते हैं और फिल्मी हीरो के अंदाज में डॉयलॉग भी मारते हैं। एमपी पुलिस के इन चुलबुल पांडे के दिलचस्प किस्से देखने के लिए नीचे दिए गए वीडियो को देखें..

वीडियो देखें-

https://youtu.be/2AwpS6JQtxU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो