सांसद बोले, 20 बसें लाओ विधानसभा का टिकट ले जाओ

सांसद बोले, 20 बसें लाओ विधानसभा का टिकट ले जाओ

Harish Divekar | Publish: Sep, 19 2018 11:25:57 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

भाजपा सांसद उंटवाल ने संगठन के पदाधिकारियों को दिया प्रलोभन

चुनावी माहौल गर्माने के साथ ही सांसद-विधायक समाजों को साधने के लिए सीधे-सीधे टिकटों का प्रलोभन दे रहे हैं। प्रदेश भाजपा कार्यालय में बुधवार को वाल्मिकी समाज की बैठक में पार्टी के सांसद मनोहर ऊंटवाल ने दावा किया कि वे इस बार कम से कम चार टिकट वाल्मिकी समाज को भाजपा से दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि जो भी पदाधिकारी 1 अक्टूबर के वाल्मिकी महाकुंभ में अपने क्षेत्र से बीस बस भर कर ले आएगा उसका टिकट पक्का।
सांसद ने कहा कि आप लोग अपनी शक्ति का प्रदर्शन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने करो मैं तुमसे वादा करता हूं, तुम्हे टिकट दिलाकर रहूंगा। वाल्मिकी समाज ने जब ऊंटवाल का सम्मान करना चाहा तो उन्होंने रोकते हुए कहा कि अभी मेरा सम्मान मत करो, यह सम्मान तब करना जब में समाज को भाजपा से तीन-चार टिकट दिला दूं।

हर समाज को साधने उतारे नेता
भाजपा ने एक ओर सवर्ण समाज को साधने के लिए अपने ब्राह्मण-क्षत्रिय नेताआें की ड्यूटी लगाई है तो वहीं दूसरी तरफ अनुसूचित जाति-जनजाति को भी बांध कर रखने के लिए एससी-एसटी नेताआें को मैदान में उतार दिया है। वाल्मिकी महाकुंभ के जरिए पार्टी अपनी सोशल इंजीनियरिंग का इस्तेमाल करने जा रही है। प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक में समाज के प्रदेश से आए नेताआें को वाल्मिकी महाकुंभ में भीड़ लाने का टारगेट दिया गया। समाज के लोगों से कहा कि वे कांग्रेस के बहकावे में ना आएं और इस बार फिर भाजपा के लिए काम करे।

 

 

कमलनाथ प्रदेश में हिंसा फैलाने का काम कर रहे

इधर, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेश में हिंसा फैलाने और माहौल बिगाडऩे का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ प्रदेश को आतंक और अराजकता के माहौल में धकेलना चाहतें है। रामेश्वर ने कहा, कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान पर आगे भी हमले होने का जो बयान दिया है वह स्पष्ट करता है कि कांग्रेस अब चुनाव मं हिंसा के रास्ते पर उतर आयी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned