scriptMP उपचुनाव 2020 : BJP और कांग्रेस के इन स्पेशल मास्क की मांग, देखें वीडियो | mp upchunav 2020 : preparation of special mask campaign, watch video | Patrika News

MP उपचुनाव 2020 : BJP और कांग्रेस के इन स्पेशल मास्क की मांग, देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Jun 17, 2020 12:08:27 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

शहर की दुकानों में अब से मास्क आसानी से मिल रहे है।

MP उपचुनाव 2020 : BJP और कांग्रेस के इन स्पेशल मास्क की मांग, देखें वीडियो

MP उपचुनाव 2020 : BJP और कांग्रेस के इन स्पेशल मास्क की मांग, देखें वीडियो

भोपाल। कोरोना वायरस के बीच उपचुनाव की तैयारियां भी शुरू हो गई है। भोपाल के लगभग सभी मार्केट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, सीएम शिवराज सिंह और कांग्रेस के पूर्व सीएम कमलनाथ के मास्क आ गए हैं। सबसे ज्यादा मोदी मास्क की डिमांड है। ये सभी मास्क 70 रुपये से लेकर 120 रुपये तक बेचे जा रहे है। दुकानों का कहना है कि इस समय नेताओ के मास्क अधिक खरीदे जा रहे है इस लिए शहर की दुकानों में अब से मास्क आसानी से मिल रहे है।


1000 मास्क बिक गए
हालांकि उप चुनाव की तारीखों का एलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन अब चुनाव से पहले ही राजनेताओं के मास्क कार्यकर्ताओं के द्वारा खरीदे जा रहे है। दुकानदारों का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के मास्क की पसंद इतनी ज्यादा है कि महज 3 से दिन में ही लगभग 1000 मास्क बिक गए।

 

https://youtu.be/_ITtCgN9i4Y

क्वालिटी का रख रहे ख्याल
नेताओं की फोटो वाले यह मास्क सुरक्षा के लिहाज से भी बेहतर क्वालिटी के हैं। मास्क में लोगों की सुरक्षा का भी ध्यान रखा गया है. एम-95 मास्क की तरह ये मास्क थ्री लेयर क्वालिटी के है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो