scriptप्रीति और बबिता के शानदार प्रदर्शन से मप्र की जीत | MP wins with Preity and Babita's brilliant performance | Patrika News

प्रीति और बबिता के शानदार प्रदर्शन से मप्र की जीत

locationभोपालPublished: Feb 20, 2020 12:20:37 am

Submitted by:

mukesh vishwakarma

बीसीसीआई सीनियर महिला वनडे क्रिकेट प्रतियोगिता

प्रीति और बबिता के शानदार प्रदर्शन से मप्र की जीत

प्रीति और बबिता के शानदार प्रदर्शन से मप्र की जीत

भोपाल. प्रीति यादव और बबिता मांडलिक के चमकदार प्रदर्शन से मप्र की टीम बीसीसीसीआई सीनियर महिला एकदिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार को झारखंड पर 5 विकेट से जीत दर्ज की है। सूरत में खेले जा रहे मुकाबले में झारखंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवर में 139 रन बनाए। इसमें दुर्गा मर्मू ने 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। निधि ने 21 रन बनाए। मप्र के गेंदबाजों में बबिता मांडलिक ने तीन, प्रीति यादव, प्रियंका और निकिता सिंह ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में उतरी मप्र की टीम ने 44 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 142 रन बना लिए। इसमें पूजा चौधरी ने 41, प्रीति यादव ने नाबाद 31 और नेहा बैदविक ने 27 रनों की उपयोगी पारी खेली। झारखंड के लिए शांति कुमारी, आरती और दुर्गा मर्मू को एक-एक सफलता मिली। इस जीत के साथ मप्र की टीम कों चार अंक मिले।

एनसीसीसी खिताबी मुकाबले में
भोपाल. बाबे अली मैदान में खेली जा रही टी-20 चैंपियंस क्रिकेट ट्रॉफी में बुधवार को एनसीसीसी और टैगोर क्लब की टीमों ने जीत हासिल कर खिताबी मुकाबले में जगह बनाई है। पहले सेमीफाइनल में एनसीसीसी ने आईसेक्ट को 55 रनों से पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एनसीसीसी ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। उसकी ओर से शुभम ने 51 और समद ने 45, प्रत्युश ने 28 रनों की पारी खेली। आईसेक्ट की ओर से विशाल, मनजीत ने 2-2 विकेट लिए। जबकि अभय ने एक विकेट लिया। जवाब में आईसेक्ट 118 रनों पर सिमट गई। सोनू ने 38, शिवांस ने 27 और शांतनु ने 12 रन बनाए। एनसीसीसी के अखिल ने 3, शुभम और प्रत्युश ने 2-2 विकेट झटके। शुभम झा मैन ऑफ द मैच रहे। अन्य मैच में मेट्रो पोस्ट ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए। विवेक खरे ने 30, पंकज सिंह ने 26 और फैसल ने 20 रन जोड़े। अर्जुन ने तीन विकेट लिए। अनुराग और अजय ने 1-1 विकेट लिए। जवाब में डीएनएन 16.2 ओवर में 117 रन बनाकर ढेर हो गई। अनिमेश ने 5 विकेट लिए। नीरज और पंकज को 2-2 विकेट मिले। मैन ऑफ द मैच अनिमेश रहे।


एसआरसीएच, आरसीसी और राधापुरम क्लब अगले दौर में पहुंचे
भोपाल. शक्ति नगर स्थित सुभाष मैदान में खेली जा रही मास्टर एंड मास्टर्स चैलेंज क्रिकेट ट्रॉफी में एसआरसीएच, आरसीसी और राधापुरम क्लब ने जीत दर्ज की है। पहले मैच में एसआरसीएच ने 86 रन बनाए। जवाब में जगदम्बा क्लब 80 रन ही बना सकी। बॉबी मैन ऑफ द मैच रहे। दूसरे मैच में साकेत क्लब ने 74 रन लक्ष्य रखा। जिससे आरसीसी ने दो विकेट खोकर प्राप्त किया। विशाल मैन ऑफ द मैच बने। तीसरे मैच में टैलेंट इलेवन ने 68 रन बनाए। जवाब में राधापुरम क्लब ने चार विकेट खोकर जरूरी रन बना लिए। विनय मैन ऑफ द मैच चुने गए। इस मौके पर शक्ति स्पोट्र्स क्लब के अध्यक्ष योगेश सकसेना मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो