कोरोना से बचाव के लिए बिजनेस मैन ने दिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 1 करोड़ रुपए

डब्ल्यूएचओ द्वारा प्रधानमंत्री की तारीफ पर खुशी जताते हुए सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के कार्यों की सराहना की है।

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अपील के बाद विधायकों और बिजनेस मैन ने कोरोना वायरस के बचाव के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में पैस जमा करना शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सीहोर जिले के बुदनी स्थित वर्धमान टेक्सटाइल के डायरेक्टर यशपाल ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में कोरोना से बचाव कार्यों के लिए एक करोड़ रुपए प्रदान किए हैं। वही चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान ने कोरोना वायरस के प्रभाव से क्षेत्र की जनता को बचाने के लिए सेनेटाइजर, मास्क और दवाइयों के लिए 10 लाख रुपये की घोषणा कर जिला योजना अधिकारी को स्वीकृति के लिए पत्र प्रेषित किया।


सांसद निधि से दी एक करोड़ की राशि
भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आज लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के चलते घरों से बाहर ना निकले। भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सांसद निधि से एक करोड़ की राशि देने का फैसला किया है। डब्ल्यूएचओ द्वारा प्रधानमंत्री की तारीफ पर खुशी जताते हुए सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के कार्यों की सराहना की है। भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि सांसद होने के नाते मै सभी अधिकारी से बात कर रही हूं। सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपना नंबर जारी करते हुए कहा कि आप मुझे 7071499999 किसी भी स्थिति में कॉल कर सकते हैं। सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि गरीबों को राशन पानी उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए है। किसी भी आदमी को राशन पानी में कोई कमी नहीं होने देगें।

 

शिवराज और विधायक दे चुके है एक माह का वेतन
आप को बता दे कि कोरोना वायरस के बचाव के एमपी आईएएस एसोसिएशन ने एक दिन का वेतन और भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक माह का वेतन और खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष मेें जमा किया है।

Corona virus
Amit Mishra
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned