मुंबई के लॉकडाउन में फंसी मां-बेटी, मामा शिवराज सिंह चौहान से मांगी मदद, देखें VIDEO

खाने-पीने के पैसे खत्म हुए, मुंबई वालों ने नहीं की मदद, अब शिवराज सिंह चौहान से उम्मीद...।

By: Manish Gite

Updated: 16 May 2020, 06:01 PM IST

 

 

डिंडौरी/भोपाल। मुंबई में कैंसर का इलाज करवाने गई डिंडौरी की मां और बेटी लॉकडाउन में फंस गई है और उनकी घर वापसी के कोई इंतजाम नहीं होने के कारण उन्होंने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( CM Shivraj Singh Chouhan ) से मदद मांगी है। भूखे-प्यासे रहकर समय गुजार रही मां-बेटी ने वीडियो जारी कर मदद मांगी है।

 

डिंडौरी जिले की बिछिया ग्राम पंचायत की अनुपमा चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मदद मांगी है। अनुपमा ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि वे अपनी मां को कैंसर के इलाज के लिए मुंबई लेकर गई थी। 3 अप्रैल को इलाज पूरा हो गया। लेकिन, ठाणे जिले के मुम्ब्रा देवी कॉलोनी में ही वे फंससी हुई हैं। उनके पास खाने-पीने के लिए रुपए तक नहीं बचे हैं। कैंसर से पीड़ित ( cancer survival ) उनकी मां को पोषक आहार भी नहीं मिल पा रहा है। अनुपमा ने बताया कि उन्होंने स्थानीय प्रशासन से भी मदद की गुहार लगाई, लेकिन कोई मदद नहीं मिल रही है।

 

अनुपमा ने बताया कि मुंबई में कोई मदद नहीं मिलने पर उसने अपने डिंडोरी जिले के प्रशासन से स्थानीय लोगों के जरिए मदद की गुहार लगाई, जहां से भी उसे निराशा ही हाथ लगी।

अनुपमा ने यहां भी हार नहीं मानी और उसने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन, 181 पर 26 अप्रैल को भी शिकायत दर्ज कराई, लेकिन वहां से भी राहत की कोई उम्मीद नहीं नजर आई। इसके बाद उसने मुख्यमंत्री की ओर से बनाए गए कंट्रोल रूम संपर्क किया। फिर भी कोई मदद नहीं मिल पाई।

अनुपमा ने इसके बाद वीडियो वायरल कर मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। स्थानीय समाजसेवियों ने इस वीडियो को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक पहुंचाने की कोशिश की है। उन्होंने लिखा है कि मामा की एक भांजी मुंबई में अपनी मां का इलाज करवाने गई थी, जो वहां फंस गई हैं, उन्हें सुरक्षित वहां से निकलवाने में मदद करें।

Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned