scriptकांग्रेस नेता ने पूरी की शर्त, हार के बाद कराया मुंडन with video | Mundan of congress leader after defet | Patrika News

कांग्रेस नेता ने पूरी की शर्त, हार के बाद कराया मुंडन with video

locationभोपालPublished: May 24, 2019 12:45:46 pm

जीत के दावे के बीच, राजगढ़ जिले का मामला…

congress mundan

कांग्रेस नेता ने पूरी की शर्त, हार के बाद कराया मुंडन

राजगढ़। देश में हुए लोकसभा 2019 चुनाव के परिणाम से पहले कांग्रेस व भाजपा दोनों ही दलों के कार्यकर्ता अपनी पार्टी की जीत को लेकर अजीब शर्त लगा बैठे थे, जिसे परिणाम आने के बाद राजगढ़ जिले में कांग्रेस कार्यकर्ता ने हार के चलते अपना मुंडन करा लिया।

दरअसल दोनों पार्टियों के नेता से लेकर ग्रामीण अंचल में पिछले दिनों चुनाव परिणाम को लेकर काफी उत्साह था और दोनों ही दलों के नेता व कार्यकर्ता अपनी अपनी पार्टी के जीत के दावे कर रहे थे। ऐसे में राजगढ़ जिले के सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र में आने वाले ग्राम हराना के दो कार्यकर्ताओं में भी भाजपा कांग्रेस की जीत को लेकर एक अजीब शर्त लगी थी।

इस शर्त के तहत कांग्रेस नेता बापूलाल सेन व भाजपा नेता रामबाबू मंडलोई ने गांव वालों के बीच मुंडन कराने की कसम ली, बापूलाल का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री का सेहरा इस बार राहुल गांधी के सर बंधने वाला है, अगर देश में मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो मैं ग्रामीणों के बीच बस स्टेण्ड पर अपना मुंडन करवाऊंगा।

वहीं भाजपा के रामबाबू मंडलोई ने मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने का दावा किया है और कहा है कि मेरी बात सत्य नहीं निकली तो मैं भी सबके सामने अपना मुंडन करवाऊंगा ।

इसके बाद 23 मई को आए चुनाव परिणाम में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को भारी समर्थन प्राप्त हुआ। इसके बाद कांग्रेस के नेता बापूलाल सेन ने अजीब शर्त के तहत भारतीय जनता पार्टी की जीत होने पर अपना मुंडन कराया।