इनामी बदमाश के पकड़ते ही पुलिस अफसर के पास पहुंचा नेताओं का फोन

इनामी बदमाश के पकड़ते ही पुलिस अफसर के पास पहुंचा नेताओं का फोन
Murder crime bhopal : Caught rogue with pistol gun reward of 20000

KRISHNAKANT SHUKLA | Updated: 23 Sep 2019, 12:19:03 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

अड़ीबाजी कर रहा था इनामी बदमाश, हत्या के प्रयास में फरार 20 हजार का ईनामी, अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार - पकड़ते ही नेताओं ने घनघनाए फोन

भोपाल . राजधानी की स्टेशन बजरिया थाना पुलिस ने एक ऐेसे बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिसको राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था। इस बीच वह पिस्टल लेकर एक विवादित प्रॉपर्टी में हस्तक्षेप करने पहुंचा, तो पुलिस ने उसे पीछा कर दबोच लिया। वह बाइक में भी तीन पिस्टल फंसाए था। जब पुलिस उसे पकडकऱ थाने पहुंची, तो उसके आकाओं के फोन घनघनाने लगे। पुलिस अफसर तब भौंचक्के रह गए, जब कुछ नेताओं ने उसके लिए पैरवी की।

MUST READ : विदेश से मंगाती थी लिपस्टिक : श्वेता को लग्जरी कारों, ब्रॉन्डेड कपड़ों, कॉस्मेटि...

Murder crime bhopal : Caught rogue with pistol gun reward of 20000

गोली चलाने वाला उस्मान

डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बदमाश शोएब उर्फ अन्ना पर गोली चलाने वाला उस्मान (24) कोच फैक्ट्री के पास किसी विवादित प्रॉपर्टी में हस्तक्षेप करने पहुंचा है। उस्मान पर 20 हजार का इनाम है। बजरिया थाना प्रभारी सुधेश तिवारी ने टीम के साथ कोच फैक्ट्री इलाके में घेराबंदी की और उसे दबोच लिया।

तीन कट्टे और पांच कारतूस जब्त

पुलिस ने उसके साथी टाइगर उर्फ अजहर कुरैशी को भी पकड़ा लिया। तफ्तीश के दौरान बदमाश उस्मान के पास से दो पिस्टल और दो राउंड, दो रिवाल्वर और दो राउंड, तीन कट्टे और आठ कारतूस मिले, जबकि साथी के पास तीन कट्टे और पांच कारतूस जब्त हुए।

बदमाश ने कुछ देशी पिस्टल राजधानी में भी खपाई हैं, एक पिस्टल बदमाश शकील पंचर को बेची है। बदमाश ने फरारी कहां-कहां काटी। उसने किस-किसको हथियार बेचे, पुलिस ने उनकी कुंडली खंगालना शुरू कर दी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned