scriptBreaking: राजधानी में एक और हत्या, फिर गला रेत कर ही मारा | murder in bhopal again | Patrika News

Breaking: राजधानी में एक और हत्या, फिर गला रेत कर ही मारा

locationभोपालPublished: Mar 11, 2018 11:39:33 am

खजूरी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात हुई घटना…

murder
भोपाल@नीलेंद्र पटेल की रिपोर्ट…

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार हो रही हत्याओं के चलते लोगों की सुरक्षा पर प्रश्नचिह्न लगने शुरू हो गए हैं। इसी के चलते पिछले दिनों हुई बुजुर्ग दंपती की हत्या के बाद रविवार को फिर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है।
इस युवक की हत्या भी बुजुर्ग दंपती की तरह ही गला रेत कर की गई है। मामला ईंटखेड़ी छाप का है।

ये है मामला…
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घर में सो रहे एक युवक की कुछ अज्ञात लोगों ने गला रेत कर हत्या कर दी। इस पूरे मामले में अवैध संबंधों का संदेह जताया जा रहा है।
दरअसल पुलिस का मानना है कि यह हत्याकांड अवैध संबंधों के चलते हुआ है। वहीं पुलिस इसके सिवाय दूसरे पहलुओं पर भी जांच कर रही है।
खजूरी थाना क्षेत्र में हुई ये घटना शनिवार देर रात की बताई जाती है। मामले को पुलिस ने जांच में ले लिया है। हत्या किसी धारदार हथियार से की जानी मानी जा रही है।
दो दिन पहले ही हुई थी बुजुर्ग दंपती की हत्या:
वहीं इससे पहले शहर के अवधपुरी इलाके में एक बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक एयरफोर्स से रिटायर्ड डीके नायर और उनकी पत्नी की घर के अंदर ही हत्या कर दी गई।
शुक्रवार सुबह जब मेड काम करने के लिए घर पहुंची तो दरवाजा नहीं खुला, बार-बार आवाज लगाने के बाद भी जब कोई बाहर नहीं आया तो उसे शक हुआ और उसने आस-पास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा। अंदर पहुंची तो दोनों के खून से लथपथ शव पड़े थे।
घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

ये किया खुलासा :
बुजुर्ग दंपती की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि राजधानी भोपाल के खजूरीकला में बीते गुरूवार को हुए डबल मर्डर मामले में डीआईजी ने खुलासा करते हुए अवैध संबंध मामले को इंनकार कर दिया।
डीआईजी ने बताया कि 6 महीने पहले नौकरी से निकाले जाने के कारण आरोपी खफा था। मौका पाते ही आरोपी ने बेखौफ होकर बुजुर्गों दंपति की हत्या कर दी।

जिसके बाद आरोपी बालकनी से कूदकर फरार हो गया। बता दें कि डबल मर्डर खजूरीकला इलाके में सामने नर्मदा वैली में हुआ था। जानकारी के अनुसार यहां बुजुर्ग जीके नायर और उनकी पत्नी रहते थे, इसी बीच गुरुवार के आसपास किसी बदमाश ने उनकी गला रेतकर हत्या कर दी थी।
ये दोनों बुज़ुर्ग दम्पति अकेले रहते थे। जानकारी के अनुसार जीके नायर एयरफोर्स से रिटायर्ड थे जबकि उनकी पत्नी सरकारी नर्स थीं।

ऐसे हुआ डबल मर्डर

– रात 10-12 के बीच की घटना।
– पति से नौकर बात कर रहा था इस दौरान वो चिल्लाने लगे इस पर चाकू मार दिया।
– पत्नी बचाने आई और नौकर को पकड़ ली इस उसने चाकू से पत्नी के गले पर वार किया।
– दंपति की हत्या के बाद वो बालकनी से कूद कर भाग गया।
– यहां से सीधे ग्वालियर चला गया।
– वापस फिर ट्रेन से sympathy जताने आया था इस दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
– चाकू जब्त हो गया है
– खून से सने कपड़े ग्वालियर में छोड़ दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो